• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पुलिसिया कार्रवाई से गुस्से में हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, जारी किया वीडियो

पुलिसिया कार्रवाई से गुस्से में हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, जारी किया वीडियो

अनंत सिंह

अनंत सिंह

अनंत ने कहा कि बिहार सरकार लिपि सिंह को क्लीन चिट देने में लगी है जबकि एक अधिकारी जान बूझकर झूठे केस में हमें फंसाना चाहती है.

  • Share this:
    AK-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद फरार चल रहे बिहार के बाहुबली विधायक अनन्त सिंह एक के बाद एक वीडियो जारी कर के खुद को निर्दोष बता रहे हैं. अनंत ने कुछ ही घंटों के अंतराल में दो वीडियो जारी किए जो अलग-अलग लोकेशन के थे. नये वीडियो में अनन्त सिंह ने बिहार सरकार और बाढ़ की ASP लिपि सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    लेडी आईपीएस पर साधा निशाना

    अनन्त सिंह का आरोप है कि उन्हें और उनके परिवार और समर्थकों को पुलिस बेवजह परेशान कर रही है. अनंत ने कहा कि बिहार सरकार लिपि सिंह को क्लीन चिट देने में लगी है जबकि एक अधिकारी जान बूझकर झूठे केस में हमें फंसाना चाहती है. अनन्त सिंह ने कहा कि पुलिस ने मेरे फ्लैट पर की गई छापेमारी के दौरान लोगों को जबरिया पीटा और साथ ले गए.

    जिसे पुलिस बता रही अपराधी वो मेरा रिश्तेदार

    पुलिस ने पटना स्थित मेरे फ्लैट से रिश्तेदार छोटन सिंह को उठा लिया और अपराधी बताया गया. जिस केस में छोटन, भूषण सिंह और चूहा का नाम था वो खत्म हो गया है. अनंत सिंह का आरोप है कि पुलिस ने खुद उस केस को बंद किया था तो अब उसी केस में फिर से पुलिस छोटन को आरोपी कैसे बताया है. अनंत सिंह का कहना है कि पुलिस ने उसी केस में अपनी जांच में मुझे निर्दोष बताया.

    आधी रात को पुलिस ने मारा था छापा

    मालूम हो कि पटना पुलिस ने शनिवार की रात करीब साढ़े बारह बजे विधायक के पटना स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी की थी. दरअसल 16 अगस्त को अनंत सिंह के पैृतक आवास पर छापेमारी कर पुलिस ने एके-47, दो हैंड ग्रेनेड औऱ कई कारतूस जब्त किया और UAPA ACT में केस दर्ज किया था. पुलिस ने पैतृक आवास पर छापेमारी के दूसरे दिन अनंत सिंह को पकड़ना मुनासिब समझा और इसके तहत आधी रात को दबिश दी लेकिन पुलिस के हाथ कुछ लग नहीं सका.



    तीन घंटे तक चली थी छापेमारी

    रात साढ़े बारह बजे शुरू हुई छापेमारी करीब तीन घंटे तक चली. इस तीन घंटे में पटना पुलिस ने कामयाबी के नाम पर अनत सिंह के सहयोगी को पकड़ा जो बाढ़ थाना में फायरिंग के एक कांड में फरार चल रहा था साथ ही पुलिस ने एक तलवार भी अनंत सिंह के आवास से बरामद किया. पुलिस ने चप्पे चप्पे की तलाशी ली लेकिन विधायक अनंत सिंह नहीं मिले. रेड के दौरान विधायक की पत्नी घर में मौजूद थीं जिनसे पुलिस ने घंटो पूछताछ की.

    ये भी पढ़ें- अनंत सिंह का 'राजदार' है केयरटेकर, रिमांड पर लेने की तैयारी

    ये भी पढ़ें- ललन सिंह-अनंत सिंह की जंग में कूदे नीतीश के मंत्री, दी सफाई

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज