राजद सुप्रीमो को मिली जमानत तो खुशी से झूम उठा लालू परिवार, बेटी मीसा बोली- अब पापा हम सबके बीच आ जाएंगे

लालू प्रसाद यादव को जमानत मिल गई.

लालू प्रसाद यादव को जमानत मिल गई.

Bihar News: मीसा भारती ने न्यूज 18 के द्वारा खबर मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि पूरे परिवार में हर्षोल्लास है. हमें न्यायालय पर बहुत भरोसा था, न्याय मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
रांची/पटना. दुमका कोषागार से जुड़े घोटाले के मामले में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर आज रांची हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. उनका पूरा परिवार (Lalu Family) याचिका मंजूर होने के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना कर रहा था. आखिरकार उनकी भगवान ने सुन ली और राजद अध्यक्ष को इस मामले में बेल मिल गई. उनकी जमानत मंजूर किए जाने के बाद लालू परिवार में खुशी का माहौल है. राजधानी के 10 सर्कुलर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर खुशियों का माहौल है. बड़े उनके बेटे तेज प्रताप यादव,  छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव, बेटियां मीसा भारती, राजलक्ष्‍मी यादव और रोहिणी आचार्य अपने पिता की जमानत मंजूर होने से खुश हैं.

मीसा भारती ने न्यूज 18 के द्वारा खबर मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि पूरे परिवार में हर्षोल्लास है. हमें न्यायालय पर बहुत भरोसा था, न्याय मिला है. पापा अब हम सबके बीच आ जाएंगे. बहुत जल्द हम AIIMS जाकर पापा से मिलेंगे. साथ में मां राबड़ी देवी भी होंगी. कोविड के गाइडलाइंस के अनुसार ही AIIMS जाएंगे. बता दें कि अब लालू यादव को रांची की होटवार जेल  में नहीं लौटना होगा. वे फिलहाल दिल्‍ली एम्‍स  में अपना इलाज करा रहे हैं.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव की तरफ से कोर्ट बताया गया था कि उनकी आधी सजा पूरी हो गई है और वे इस मामले को लेकर अपील में भी गए हैं. लिहाजा उनकी उम्र और सेहत को देखते हुए जमानत दे दी जाए. दूसरी तरफ सीबीआइ का कहना था कि लालू प्रसाद की आधी सजा अभी पूरी नहीं हुई है. उन्हें 7-7 साल की दो सजाएं हुई हैं और दोनों सजाएं अलग-अलग चलनी हैं. इस लिहाज से उन्हें लगातार 14 साल जेल में रहना है. सीबीआइ ने इस आधार पर लालू की याचिका पर सवाल उठाए थे और उन्हें जमानत देने का विरोध किया था. पर कोर्ट  ने लालू के वकील कपिल सिब्बल की दलील मानी और बेल दे दी.

,
,
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज