Home /News /bihar /

ban on liquor in bihar police and the excise department were surprised to see the tricks of home delivery nodaa

बिहार में शराब की होम डिलिवरी का तरीका देख पुलिस और उत्पाद विभाग का सिर चकराया

न्यूजपेपर हॉकर बनकर कर रहा था शराब की होम डिलिवरी.

न्यूजपेपर हॉकर बनकर कर रहा था शराब की होम डिलिवरी.

Newspaper Hawker: शराब की होम डिलीवरी का नायाब तरीका देखकर पुलिस और उत्पाद विभाग चकराया. अपने ग्राहकों के पास सुबह-सुबह पेपर के साथ प्रतिबंधित शराब पहुंचाने का काम करता था. शाम को पिज्जा ब्वॉय बनकर चखना के साथ करता था शराब की डिलीवरी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में शराब माफिया शराब की होम डिलीवरी करने के नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं. शराब बेचने के नए तरीकों को देखकर पुलिस और उत्पाद विभाग का भी सिर चकराने लगा है. उत्पाद विभाग ने एक ऐसे शख्स को शराब के साथ गिरफ्तार किया है जो सुबह सुबह पेपर के साथ तो शाम को पिज्जा के साथ शराब की होम डिलीवरी करता था. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर उत्पाद विभाग और पुलिस इसके तार खंगालने में जुट गई है.

यह मामला हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पातालेश्वर नाथ मंदिर के पास पेपर बेच रहे एक युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 25 लीटर शराब बरामद किया गया. इस बारे में उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे को गुप्त सूचना मिली थी. उन्हें बताया गया था कि शहर के कई क्षेत्रों में अलग-अलग तरीकों से शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. इस सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक ने उत्पाद अवर निरीक्षक विकास कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर धंधेबाज के पीछे लगा दिया था. गुप्त सूचना के बाद जांच-पड़ताल के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहले से मौजूद थी. जैसे ही पेपर बेचने के बहाने धंधेबाज होम डिलीवरी देने आया उत्पाद विभाग की टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया.

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी आरोपी की पहचान सदर थाना क्षेत्र के गदाई सराय के रहनेवाले संजय कुमार के रूप में हुई है. संजय कुमार से पूछताछ के बाद उत्पाद विभाग को जानकारी मिली कि संजय अहले सुबह पेपर बेचने की आड़ में अपने ग्राहकों को शराब की होम डिलीवरी करता था और दोपहर के बाद पिज्जा ब्वॉय बन कर चखना और शराब डिलीवर करने का काम कर रहा था. इसके लिए फोन के जरिए वह अपने ग्राहकों से बातचीत कर लेता था.

Tags: Bihar News, Illicit liquor business, Liquor Ban

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर