बिहार: प्रेमी बैंक में अधिकारी ताे प्रेमिका पटना पुलिस में सिपाही, पर दोनों की एक नहीं थी जाति, फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल (Loving couple) एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं. पहले इन्होंने कोर्ट मैरिज की, इसके बाद महिला थाने पहुंचे जहां थाने के पुलिसकर्मियों की माैजूदगी में शादी करा दी गई.

  • Share this:
पटना. प्रेमी बैंक में अधिकारी ताे प्रेमिका पटना पुलिस में सिपाही है. दाेनाें एक- दूसरे से  प्यार करते थे, लेकिन दाेनाें की जाति एक नहीं थी. इसलिए उनके घरवाले घर वाले शादी को लेकर राजी नहीं हाे रहे थे. जब घरवाले राजी नहीं हुए ताे दाेनाें ने भागकर काेर्ट मैरिज (Court marriage ) कर ली. काेर्ट में  शादी करने के बाद महिला थाने में आवेदन दिया और वहीं  शादी की औपचारिकताएं पूरी की गईं.

पुलिस को दिए गए अपने बयान में प्रेमी ने बताया कि वह पटना में एक  बैंक में अधिकारी है जबकि लड़की सीतामढ़ी जिले की रहने वाली है और पटना पुलिस में सिपाही है. उन्होंने बताया कि दोनों में डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था पर जाति अलग होने की वजह से घर वाले शादी को तैयार नहीं थे. शादी को लेकर दोनों परिवार के बीच काफी तनाव हाे गया था. इस हालत काे देखते हुए दोनों ने भाग कर हाल ही में काेर्ट में शादी कर ली.

महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं. पहले इन्होंने कोर्ट मैरिज की, इसके बाद महिला थाने पहुंचे जहां थाने के पुलिसकर्मियों की माैजूदगी में शादी करा दी गई. दाेनाें काे आर्शीवाद दिया गया.



आरती जायसवाल ने बताया कि दाेनाें एक- दूसरे से  प्यार करते थे. जब घरवाले राजी नहीं हुए ताे दाेनाें ने भागकर काेर्ट में  शादी की और बाद में महिला थाने में आवेदन दिया. वहीं  शादी की औपचारिकताएं पूरी की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज