Home /News /bihar /

बाढ़ में प्यार का किस्सा: सीओ ने जगाई प्यार की आग और लड़की ने जला दी गाड़ी - होगी जांच, Watch Video

बाढ़ में प्यार का किस्सा: सीओ ने जगाई प्यार की आग और लड़की ने जला दी गाड़ी - होगी जांच, Watch Video

एक तरफ सीओ की गाड़ी में आग लगी थी, तो दूसरी तरफ चल रहा था ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा.

एक तरफ सीओ की गाड़ी में आग लगी थी, तो दूसरी तरफ चल रहा था ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा.

Barh Love Story : बख्तियारपुर थाने में अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद ने लिखित आवेदन दिया है कि बेतिया की लड़की प्रीति कुमारी ने उन्हें मारने की साजिश की थी. इसके लिए उसने उनकी सरकारी गाड़ी पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. बख्तियारपुर थाने ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. जबकि लड़की का दावा है कि सीओ उसके पति हैं और उससे प्यार करते हैं. फिलहाल लड़की पुलिस की हिरासत में है. इस हाई वोल्टेज ड्रामे से पूरा प्रशासन सकते में है.

अधिक पढ़ें ...

बाढ़. बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद (Circle Officer Raghuveer Prasad) की सरकारी गाड़ी सूमो में आगजनी का मामला अब गहराता जा रहा है. कल शनिवार 15 जनवरी की शाम गाड़ी में जब आग लगी, तब अंचलाधिकारी और ड्राइवर गाड़ी से बाहर मार्केट में थे. अचानक आगजनी को शॉर्ट सर्किट से लगी आग बताया गया. इस हादसे में किसी के हताहत की सूचना नहीं थी.

लेकिन वायरल हुए वीडियो ने शॉर्ट सर्किट की थ्योरी को संदिग्ध बना दिया. दरअसल, जहां अंचलाधिकारी की गाड़ी धू-धू कर जल रही थी, उससे कुछ दूरी पर एक लड़की अंचलाधिकारी को अपना पति और प्यार बताते हुए हंगामा कर रही थी. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि बख्तियारपुर के दूसरे अधिकारी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन लड़की अड़ी हुई है और वह कभी अंचलाधिकारी को पकड़ रही है, तो कभी अंचलाधिकारी उसपर थप्पड़ चला रहे हैं. इस हाई वोल्टेज ड्रामे से पूरा प्रशासन सकते में है. हालांकि न्यूज18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

देखें हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो

प्राथमिकी ने खोला राज

बख्तियारपुर थाने में अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद ने लिखित आवेदन दिया है कि बेतिया की लड़की प्रीति कुमारी ने उन्हें मारने की साजिश की थी. इसके लिए उसने उनकी सरकारी गाड़ी पर पेट्रोल डाल कर आग लगादी. बख्तियारपुर थाने ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल लड़की पुलिस की हिरासत में है.

जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश

पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने बाढ़ एसडीएम सुमित सिंह को इस पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है. अंचलाधिकारी से उस लड़की प्रीति कुमारी का कब से और क्या संबंध है – प्रशासन इसकी भी जांच करेगा.

लड़की के आवेदन पर होगी कार्रवाई

बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अंचलाधिकारी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. अगर लड़की भी कोई लिखित शिकायत देती है, तो उसपर भी प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जाएगी.

Tags: Barh news updates, Love affair, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर