बिहार: बेउर जेल में दो कुख्यात गुटों के बीच झड़प, जेल पुलिस ने धुनाई कर सेल में किया बंद

पटना के बेउर जेल में दो गुटों के बीच भिड़ंत.
पटना के बेउर जेल में दो गुटों के बीच भिड़ंत.

बेउर जेल के अधीक्षक सत्येंद्र कुमार (Superintendent of Beur Jail Satyendra Kumar) ने बताया कि दाेनाें गुटाें में हल्की झड़प हुई थी, जिसपर जेल के सुरक्षाकर्मियाें ने फाैरन काबू पा लिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 25, 2020, 7:18 AM IST
  • Share this:
पटना. बेउर जेल  (Beur Jail ) में बंद कुख्यात बदमाशों के गुटाें में जमकर मारपीट हुई. एक गुट में नाैबतपुर का माणिक और उज्ज्वल था ताे दूसरे गुट में अमित. घटना गुरुवार की शाम काे उस वक्त हुई जब गिनती के बाद कैदियाें को वार्ड में बंद किया जा रहा था. जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान उज्ज्वल ने अमित पर कुछ कमेंट कर दिया. इसी काे लेकर बात बढ़ गई. उसके बाद उज्ज्वल की ओर से माणिक आ गया और अमित की धुनाई कर दी. इसे देख अमित के समर्थक भी वहां पहुंच गए. उसके बाद जमकर लात-घूसे चलने लगे. करीब 15 मिनट तक सरस्वती खंड में अफरातफरी मची रही. सूचना मिलने के बाद जेल पुलिस भारी तादाद में माैके पर पहुंच गई और तीनाें के अलावा अन्य की जमकर धुनाई कर हालत काे काबू में किया.

माणिक नाैबतपुर का रहने वाला है और वह बाप-बेटा गिराेह चलाता है. पुलिस ने उसे हाल ही में हजारीबाग से गिरफ्तार किया था. उज्ज्वल भी नाैबतपुर का ही रहने वाला है. उसपर पटना पुलिस के जवान काे बाइपास में गाेली मारकर हत्या करने का आराेप है. उज्ज्वल के साथ जवान की हत्या में मुचकुंद भी था, जाे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था.

अमित बिहटा का रहने वाला है. उसपर बिहटा के सिनेमा हाॅल मालिक की हत्या करने का आराेप है. हाईकाेर्ट ने उसे जमानत दे दी थी पर सुप्रीम काेर्ट ने इस जमानत काे खारिज कर दिया था. इधर, जेल अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दाेनाें गुटाें में हल्की झड़प हुई थी, जिसपर जेल के सुरक्षाकर्मियाें ने फाैरन काबू पा लिया. ये सभी सरस्वती खंड में रहते हैं और सबाें काे शुक्रवार काे बुलाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज