Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बेगम की शिकायत- बच्चों का दूध पी लेता है शौहर, ड्राई फ्रूट्स भी नहीं छोड़ता, महिला थाना पहुंचा मामला

    गर्दनीबाग थाने में आरोपी पति व  शिकायत करने वाली महिला.
    गर्दनीबाग थाने में आरोपी पति व शिकायत करने वाली महिला.

    शिकायत करने वाली महिला ने बताया कि वह बच्‍चों के लिए 2 लीटर दूध लेती हैं, लेकिन उनका पति मौका देख कर उसे पी लेता है.

    • Share this:
    पटना. घर टूटने और महिलाओं के साथ ज्यादती व प्रताड़ना के कई मामले महिला आयोग और महिला थाने (Women's Commission and Women's Police Station) में आए दिन सामने आते रहते हैं. कई बार लोग ऐसी शिकायतें भी लेकर भी आ जाते हैं, जिसे सुलझाने में अधिकारियों व पुलिस के पसीने छूट जाते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला गर्दनीबाग महिला थाने में देखने को मिला, जहां एक महिला ने अपने शौहर (पति) पर अपने ही बच्चों का दूध पी जाने और ड्राई फ्रूट्स खा जाने का आरोप लगा कर कार्रवाई की मांग की है.

    दरअसल, सब्जी बाग की रहने वाली 32 वर्षीय महिला अपने शौहर के 'गलत व्यवहार' से इतनी परेशान हो गईं कि महिला थाने शिकायत करने पहुंच गईं. पीड़ित महिला के अनुसार, उनकी शादी 2016 में परिवार वालों की मर्ज़ी से हुई. उनके दो बच्चे हैं जो अभी काफी छोटे हैं. बच्चों की वजह से उन्हें हर रोज दूध की जरूरत होती है. लेकिन, पति उन्‍हें परेशान करने के लिए हर रोज बच्चों के हिस्से का दूध पी लेते हैं.

    महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने 2 लीटर दूध लेना शुरू कर दिया, लेकिन पति उसे भी मौका देख कर पी लेता है. और तो और बच्चों के लिए ड्राई फ्रूट्स छिपकर खा लेता है. इससे परेशान हो कर बेगम ने महिला थाने का दरवाजा खटखटाया है.



    सिविल इंजीनियर है शौहर
    बेगम की बातों को गलत बताते हुए आरोपी पति ने कहा कि वह एक प्राइवेट कम्पनी में सिविल इंजीनियर हैं. ठीक-ठाक कमाई हो जाती है. परिवार भी अच्छे से चल रहा है, लेकिन बेगम को उनकी हर एक चीज़ से परेशानी है. बेगम की हरकत से परेशान होकर वो बस एक बार सारा दूध पिया था, जिसके बाद से बेगम ने बात का तिल का ताड़ बना दिया है.

    थाने में हुई काउंसलिंग
    महिला थाने में दोनों की काउंसलिंग कर साथ रहने को कहा गया. साथ ही शौहर को दोबारा ऐसा न करने की बात कह कर आगे की तारीख दी गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज