लाइव टीवी

'बेरोजगार' हैं कन्हैया कुमार, लेकिन दो साल में ऐसे कमाए 8.60 लाख रुपए

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 5:13 PM IST
'बेरोजगार' हैं कन्हैया कुमार, लेकिन दो साल में ऐसे कमाए 8.60 लाख रुपए
कन्हैया कुमार की फेसबुक वॉल से साभार

बिहार के बेगूसराय से भाजपाई दिग्गज गिरिराज सिंह के सामने ताल ठोक रहे कन्हैया कुमार ने अपने नामांकन पत्र में खुद को बेरोजगार बताया है.

  • Share this:
बिहार के बेगूसराय से भाजपाई दिग्गज गिरिराज सिंह के सामने ताल ठोक रहे कन्हैया कुमार ने अपने नामांकन पत्र में खुद को बेरोजगार बताया है. कन्हैया मंगलवार (9 अप्रैल) को अपना नामांकन पत्र भरा. नामांकन पत्र में कन्हैया ने दो सालों में अपनी कुल कमाई करीब साढ़े आठ लाख बताई है.

कन्हैया ने अपनी आय के साधन के बारे में कहा है कि वह किताब लिखकर और भाषणों के जरिए पैसे कमाते हैं. साल 2018 में कन्हैया कुमार की किताब बिहार से तिहाड़ आई थी, जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

गौरतलब है कि जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के इस सीट से मैदान में उतरने के बाद चुनावी लड़ाई राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियों में आ गई है. उनके सामने बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह हैं जिन्होंने 2014 में नवादा से चुनाव जीता था.

मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने जाने से पूर्व कन्हैया ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ तस्वीर भी शेयर की थी. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: अररिया में तेजस्वी यादव का विरोध, चुनावी सभा के दौरान सपा नेता ने दिखाया काला झंडा

यह भी पढ़ें: जेल में ही रहेंगे लालू प्रसाद, SC ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कही ये बात

यह भी पढ़ें: महागठबंधन में 'रस्साकशी' पर JDU का तंज, कहा- आने वाले दिनों और बढ़ेगी कड़वाहट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर