Bengal Election: TMC की जीत पर बोले तेजस्वी- ममता जी के कुशल नेतृत्व की जीत

ममता बनर्जी से बीते मार्च में तेजस्वी यादव की मुलाकात की तस्वीर (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी से बीते मार्च में तेजस्वी यादव की मुलाकात की तस्वीर (फाइल फोटो)

Bengal Election 2021: जन अधिकार पार्टी के संयोजक व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि ममता बनर्जी देश की भविष्य हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा, ईडी, चुनाव आयोग की संयुक्त टीम को ममता बनर्जी ने अकेले हराया है.

  • Share this:
पटना. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर तृणमूल कांग्रेस ने सत्ता की हैट्रिक बना ली है. इस बड़ी जीत का सारा श्रेय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को है. माना जा रहा है कि बंगाल की इस जीत के बाद देश की राजनीति को भी एक नई दिशा मिलेगी. टीएमसी की इस जीत पर बिहार के सियासी दलों ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए शुभकामना संदेश भी भेजा है. बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है.  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस जीत का श्रेय बंगाल की जनता को 'ममतामयी' जनता कह कर दिया है.

तेजस्वीय यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद. आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है. ममता जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है. 

तेजस्वी यादव के ट्वीट का स्क्रीन शॉट


वहीं, जन अधिकार पार्टी के संयोजक व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि ममता बनर्जी देश की भविष्य हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा, ईडी, चुनाव आयोग की संयुक्त टीम को ममता बनर्जी ने अकेले हराया है. पप्पू यादव ने कहा कि अकेली महिला को हराने के लिए केंद्र सरकार ने पूरी ताकत लगा दी, लेकिन जीत ममता दीदी की हुई. अब वह मोदी के विकल्प के तौर पर स्थापित हो गई हैं.
पप्पू यादव ने कहा कि बंगाल की जनता और ममता बनर्जी ने देश को बर्बाद होने से बचा लिया. इसके लिए उन्होंने ममता बनर्जी को बधाई भी दी और कहा कि  बिहार की जनता को इस बात से सीखना चाहिए. एक दल ने देश की जनता के पैसों का भारी दुरुपयोग किया, लेकिन एक अकेली महिला ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया. जो रविंद्र नाथ टैगोर की परंपरा को बचाने वाला है. कांग्रेस ने भी सूझबूझ दिखाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज