बंद समर्थकों ने एम्‍बुलेंस को दिया रास्‍ता, मरीज की बची जान

दरअसल पूर्व मंत्री श्याम सुंदर सिंह धीरज मोकामा के मरांची गांव में कार्यकर्ता जाम पर बैठे थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धीरज के नेतृत्व में सड़कों पर जाम लगा रखा था.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 12:11 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 12:11 PM IST
देश भर में पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर एक तरफ जहां जगह-जगह से प्रदर्शन और तोड़फोड़ की खबर सामने आ रही है. वहीं बिहार के बाढ़ जिले से एक अच्‍छी खबर सामने आई है. दरअसल यहां बंद के दौरान जाम में फंसी एक एम्‍बुलेंस को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जाम हटवाकर जाने दिया. इससे मरीज को सही समय पर इलाज मिल सका.

दरअसल पूर्व मंत्री श्याम सुंदर सिंह धीरज मोकामा के मरांची गांव में विरोध प्रदर्शन पर बैठे हुए थे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धीरज के नेतृत्व में सड़कों पर जाम लगा रखा था. इसी दौरान एक एम्‍बुलेंस गाड़ी वहां पर आ गई, तभी सड़क जाम में फंसे वाहनों को साइड करवा कर मंत्री ने खुद  एम्‍बुलेंस को निकलवाया. जाम भी कुछ देर के लिए हटा दिया गया.

गाड़ी को निकाल देने के बाद वापस कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर बैठ गए. जाम के बीच एम्बुलेंस को रास्ता देने के निर्णय को स्थानीय लोगों ने भी काफी सराहना की. वहीं गाड़ी में  मौजूद मरीज को भी सही समय पर इलाज मिलने से उसकी जान बच गई.

बता दें कि यह कोई पहली तस्‍वीर नहीं है. बिहार में शेखपुरा  के पटेल चौक पर भी यही नजारा दिखा. यहां वामपंथी संगठनों द्वारा रोड को जाम कर रखा गया था इसी वक्त अरियरी की ओर से मरीज को लेकर सदर अस्पताल आ रहे हैं एंबुलेंस को बंद समर्थकों ने जाने दिया.

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का भारत बंद, सपा देगी प्रदेशव्यापी धरना, बसपा मौन!

यह भी पढ़ें: भारत बंद को लेकर कांग्रेस की ये है तैयारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर