बंद के दौरान असहाय दिखी पटना पुलिस, पप्पू यादव के समर्थकों ने किया उपद्रव

ये वीडियो पटना के राजेंद्र नगर इलाके का है. यहां राजेंद्र नगर टर्मिनल पर सबसे पहले पप्पू यादव के कार्यकर्ता पहुंचे और ट्रेनों की आवाजाही रोक दी.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 5:21 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 10, 2018, 5:21 PM IST
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के भारत बंद का असर बिहार की राजधानी पटना में भी दिखा. चाक चौबंद तैयारी के बावजूद बंद का समर्थन कर रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं ने राजधानी में जम कर उत्पात मचाया. इस बीच बिहार पुलिस असहाय नजर आई.

ये वीडियो पटना के राजेंद्र नगर इलाके का है. यहां राजेंद्र नगर टर्मिनल पर सबसे पहले पप्पू यादव के कार्यकर्ता पहुंचे और ट्रेनों की आवाजाही रोक दी. स्टेशन परिसर में जम कर बवाल करने के बाद ये शहर के मुख्य रोड की तरफ बढ़े. इसी बीच पटना पुलिस की जीप वहां पहुंची. पुलिस वाले जैसे ही गाड़ी से उतर कर प्रदर्शनकारियों को समझाने उतरे, कई बंद समर्थक खुद ही उनके पास पहुंच गए. इन उपद्रवियों के हाथों में पप्पू यादव की तस्वीर लगा झंडा भी था.

देखते ही देखते एक भारत बंद समर्थक जीप की छत पर चढ़ गया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इसी बीच पुलिस चारों ओर से भारत बंद समर्थकों से घिर गई. ऐसा लग रहा था जैसे शहर में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. असहाय बनी पटना पुलिस खुद ही प्रदर्शनकारियों के हटने का इंतजार करने लगी. कुछ देर बाद पप्पू यादव समर्थक वहां से चले गए. उसके बाद पुलिसवालों की जान में जान आई.

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का भारत बंद, सपा देगी प्रदेशव्यापी धरना, बसपा मौन!

यह भी पढ़ें: भारत बंद को लेकर कांग्रेस की ये है तैयारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर