रवि किशन के समर्थन में उतरीं भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह, कही ये बात
Patna News in Hindi

रवि किशन के समर्थन में उतरीं भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह, कही ये बात
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

Jaya Bacchan vs Ravi Kishan: अक्षरा सिंह ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री ने तो देश को दो-दो सांसद दिए हैं और इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में भी बनती है, जिससे हम कलाकारों को एक पहचान भी मिली है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
पटना. ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड में पक्ष-विपक्ष का खेल जारी है. बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बयान के बाद अब भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह भी बॉलीवुड स्टार्स पर हमलावर हो गयी हैं. अक्षरा सिंह ने खुलकर अनुभव सिन्हा के बयान का जहां विरोध किया है वहीं जया बच्चन को भी इशारों में जवाब दिया है. अक्षरा सिंह ने साफ कहा है कि भोजपुरी पर उंगली उठानेवाले पहले अपने गिरेबां में झांककर देखे जहां खुद नंगा नाच हो रहा है और आरोप भोजपुरी पर लगा रहे हैं, इतना ही नहीं अनुभव सिन्हा के दिये बयान कि भोजपुरी में नंगा नाच होता है उसको लेकर अक्षरा सिंह खासा नाराज हैं और अनुभव सिन्हा से खेद प्रकट करने की अपील की है.




अक्षरा ने रवि किशन के बयान का समर्थन देते हुए कहा कि इंडस्ट्री में गलत के खिलाफ आवाज उठाना क्या गलत है, वो भी उसने आवाज उठाई जिसने भोजपुरी को खून पसीना एक कर पहचान दिलाई ,जो भोजपुरी बिना किसी सरकारी मदद के और सहानुभूति के अपने दम पर अपनी पहचान बनाई उस पर कोई ऐसे कैसे बोल सकता है. बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री अब साफ तौर से न सिर्फ आमने सामने हो गया है बल्कि इस प्रकरण के बाद दो फाड़ में भी बंट गया है.



अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा से पूछा कि आप तो बनारस की मिट्टी से हैं फिर भोजपुरी पर इस तरह का आरोप लगाकर आप अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं. इतना ही नहीं अक्षरा ने तो यहां तक कह दिया कि आपके इंडस्ट्री में तो कई लोग चुनाव लड़ने जाते हैं लेकिन उनकी जमानत तक नहीं बच पाती है लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री ने तो दो-दो सांसद दिए हैं और इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में भी बनती है जिससे हम कलाकारों को एक पहचान भी मिली है.
दरअसल गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. जया ने कहा कि यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज