ऐश्वर्या राय की फैन हैं खेसारी लाल की बेटी की भूमिका निभाने वाली निशा झा

इससे पहले निशा स्वारा भास्कर के साथ हिंदी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आ चुकी हैं. बावजूद इसके निशा पराग पाटिल निर्देशित भोजपुरी फिल्म संघर्ष को अपनी डेब्यू फिल्म मानती है.

News18 Bihar
Updated: August 30, 2018, 9:58 AM IST
ऐश्वर्या राय की फैन हैं खेसारी लाल की बेटी की भूमिका निभाने वाली निशा झा
भोजपुरी अभिनेत्रा निशा झा
News18 Bihar
Updated: August 30, 2018, 9:58 AM IST
फिल्मी पर्दे पर बिहार की बेटियों की धमक लगातार बढ़ती जा रही है और अब इसी क्रम में एक और नाम निशा झा का जुड़ गया है. निझा झा ने अभी हाल में ही रिलीज भोजपुरी की सबसे चर्चित फिल्म 'संघर्ष' में खेसारीलाल यादव की बेटी का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भजन 'ललकी चुनरिया ओढ़ के' हुआ हिट

निशा झा मूलत: दरभंगा जिले के लहरियासराय से आती हैं, मगर फिलहाल वो दिल्ली में रहती हैं और 12वीं क्लास की स्टूडेंट हैं. अभिनय का कहकहरा उन्होंने अपनी मां सुधा झा ने सीखा है, जो एक खुद भी एक थियेटर आर्टिस्ट हैं. इससे पहले निशा स्वरा भास्कर के साथ हिंदी फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में नजर आ चुकी हैं. बावजूद इसके निशा पराग पाटिल निर्देशित भोजपुरी फिल्म संघर्ष को अपनी डेब्यू फिल्म मानती है.

ये भी पढ़ें- कव्वाली के अंदाज में खेसारी लाल यादव का हिट देवी भक्ति एल्बम

अभिनय की दुनिया में नाम कमाने की ख्वाहिश रखने वाली निशा अपनी मां की अदाकारी को देखती हुई बड़ी हुई हैं और मां के काफी करीब हैं. निशा कहती है कि एक्टिंग उनके लिए पैशन और जुनून है. इसलिए वे बस अच्छी कंसेप्ट और कहानी वाली फिल्मों में काम करने की तमन्ना रखती है चाहे इंडस्ट्री कोई भी हो.

निशा ने 'संघर्ष' में कास्ट किये जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए पराग पाटिल ने तलाशा है. फिर निशा ने फिल्म की कहानी सुनी और जब उन्हें लगा कि फिल्म का कंसेप्ट अच्छा है तब उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी. फिल्म में वे खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की बेटी की किरदार में है. उन्हें अपनी भूमिका पर गर्व है. वो कहती है कि आज भी वे मां से काफी जुड़ी हुई है. निशा के लिए उनकी मां दुनिया है. निशा का यही इमोशन फिल्म संघर्ष में देखने को मिल रहा है और वो इसे स्वीकारती भी हैं.

ये भी पढ़ें-मिसेज संयुक्त राष्ट्र सौंदर्य प्रतियोगिता में बिहार की फराह अनवर का जलवा
Loading...
निशा को बिहार से काफी लगाव है. वो कहती है कि बिहार उनके दिल में है और वे बिहार से प्यार करती हैं. निशा को बिहार के लोगों के मासूमियत अच्छी लगती है. निशा को भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पंसद आते हैं और बॉलीवुड में उनकी रोल मॉडल ऐश्वर्या राय बच्चन है. डांस करना निशा की हॉबी है और वे माधुरी दीक्षित को इसके लिए फॉलो करती हैं.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर