VIDEO : भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे का खुलासा- झेल चुकी हूं कास्टिंग काउच का दंश

पूनम दुबे ने माना कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जारी है और उसके लिए ना सिर्फ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर दोषी हैं बल्कि एक्ट्रेस भी दोषी हैं जो कम समय में मुकाम हासिल करना चाहती हैं.

News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 5:25 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 5:25 PM IST
भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मवाली' की एक्ट्रेस पूनम दुबे ने ये कह कर सनसनी फैला दी है कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच यानी करियर ग्रोथ के लिए सेक्स की मांग बदस्तूर जारी है और वो खुद इसका शिकार हुई.

रिलीज को लेकर पटना पहुंचे एक्ट्रेस पूनम दुबे और एक्टर प्रमोद प्रेमी ने न्यूज18 से खास बातचीत की. इस दौरान पूनम दुबे ने खुलासा किया कि शुरुआती करियर में मेरे साथ भी कास्टिंग काउच हुआ था, बावजूद मैंने रोल के लिए समझौता नहीं किया और शॉर्टकट रास्ता नहीं अपनाया.

उन्होंने कहा कि मैंने आयटम डांसर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मुझे हीरोइन बनाने के नाम पर मेरा कास्टिंग काउच किया गया. पूनम दुबे ने माना कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच यानी शारीरिक दोहन की कोशिश जारी है और उसके लिए ना सिर्फ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर दोषी हैं बल्कि एक्ट्रेस भी दोषी हैं, जो कम समय में मुकाम हासिल करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: मां ने रची साजिश, आम्रपाली से मंदिर में करवाई गई निरहुआ की शादी!

बातचीत के दौरान पूनम दुबे ने बिहार में फिल्म सिटी नहीं बनाए जाने पर खेद जताया. अन्य राज्यों की तरह बिहार में भोजपुरी फिल्मों में सब्सिडी नहीं मिलने पर भी चिंता जाहिर की.

ये भी पढ़ें: मां ने रची साजिश, आम्रपाली से मंदिर में करवाई गई निरहुआ की शादी!

वहीं, पूनम दुबे और प्रमोद प्रेमी ने फिल्म 'मुन्ना मवाली' की सराहना की और कहा कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी क्योंकि इसमें अश्लीलता नहीं है.
(रजनीश कुमार की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर