बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव
Patna News in Hindi

बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव मंगलवार को लोगों से फेसबुक के माध्यम से जुड़े थे (फाइल फोटो)

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं. वो पहले भी कई मौकों पर बिहार के लोगों की मदद कर चुके हैं. खेसारी ने फेसबुक पर लाइव होकर लोगों से मदद की अपील भी की.

  • Share this:
पटना. बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद अब भोजपुरी फिल्मों के सिने अभिनेता खेसारी लाल यादव भी करेंगे. दरअसल सूबे की राजधानी पटना (Patna) समेत अन्य इलाकों में लोग इन दिनों बाढ़ (Flood In Bihar) की विभीषिका झेल रहे हैं. लोगों की मदद के लिए आम से लेकर खास तक सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में बिहार से ताल्लुक रखने वाले फिल्मी सितारों (Film Stars) ने भी मदद की पहल की है.

मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी ने भी की है अपील

बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद की अपील हिन्दी सिनेमा के सुपर स्टार मनोज वाजपेयी (Manoj Vjapai) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने भी की है. उनके बाद अब भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी पीड़ित लोगों की मदद की पहल की है. भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव मंगलवार को फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों से जुड़े और मदद की पहल की.



'पटना के डूबने से बेबस हूं'
खेसारी ने कहा कि मैं बिहार में आई बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद करना चाहता हूं लेकिन पटना के डूबने के कारण कुछ कर नहीं पा रहा हूं. खेसारी ने लोगों से वीडियो के माध्यम से मदद का सुझाव मांगा और कहा कि मैं संकट की इस घड़ी में अपने सभी भाईयों के साथ हूं. खेसारी ने कहा कि मैं पिछले कई दिनों से अपने सहयोगी पवन पांडेय से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन उनसे बात नहीं हो पा रही है., खेसारी ने कहा कि हर साल बाढ़ की तबाही हमारे अपने लोगों को झेलनी पड़ती है. यह बहुत पीड़ादायक है.

लोगों से मांगा सुझाव

इस सिने स्टार ने कहा कि मैं चाहकर भी हर उस शख्स के पास हेलिकॉप्टर से नहीं जा सकता जो बाढ़ पीड़ित है लेकिन मैं ऐसे लोगों की मदद करना चाहता हूं. हमें आपदा की इस घड़ी में सबकी मदद करनी चाहिए. खेसारी ने दूसरे लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि वे भी बाढ़ की पीड़ा झेल रहे भाईयों और बहनों के मदद को आगे आएं.

खेसारी लाल यादव का फेसबुक लाइव


ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा को लेकर RJD नेता ने डाला विवादित पोस्ट, आधी रात को गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- इस वायरल तस्वीर के कारण पूरे लालू परिवार के निशाने पर आए सुशील मोदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading