पवन सिंह की शादी के दिन पटना में 'कैद' थीं अक्षरा, पढ़ें आरोपों की पूरी फेहरिस्‍त

अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्‍हें बिहार न आने की धमकी लगातार मिल रही है. अगर उन्‍हें खरोंच भी आई तो उसके जिम्मेदार पवन सिंह और उनके लोग होंगे.

Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: August 4, 2019, 2:58 PM IST
पवन सिंह की शादी के दिन पटना में 'कैद' थीं अक्षरा, पढ़ें आरोपों की पूरी फेहरिस्‍त
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तल्‍खी बेहद बढ़ गई है. (फाइल फोटो)
Amrendra Kumar
Amrendra Kumar | News18 Bihar
Updated: August 4, 2019, 2:58 PM IST
भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह ने सुपरस्टार पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. न्यूज 18 से खास बातचीत में अक्षरा ने यहां तक कह डाला कि जिस दिन पवन सिंह की शादी हो रही थी, उस दिन उन्‍हें पटना के ही बोरिंग रोड स्थित एक मकान में कैद किया गया था.

एक साल से पीछे पड़े हैं पवन
भोजपुरी अभनेत्री अक्षरा ने आरोप लगाया कि पवन सिंह पिछले एक साल से उनके पीछे पड़े हैं और वह उनको काम देने से हर किसी को मना कर रहे हैं. अक्षरा ने कहा कि पवन सिंह पीठ पीछे उनका काम छुड़वाने का प्रयास करते रहते हैं. यहां तक कि उनके गाने पर भी रोक लगाते हैं. अक्षरा ने कहा कि पवन ने उनके साथ बुरा किया है.

कुछ भी कर सकते हैं पवन

अपनी जान को पवन सिंह से खतरा बताते हुए अक्षरा ने कहा कि वो कुछ भी कर सकते हैं. मैं जब पवन के साथ थी तो साथ होने पर भी ऐसी चीजों से जूझ रही थी. मैं खुद बिहार की हूं, मैं किसी की इमेज डाउन नहीं करना चाहती लिहाजा मैं चुप रही लेकिन अब पानी सिर से उपर जा रहा है तो मैं चुप कैसे कर सकती हूं.

पुरुष प्रधान है इंडस्ट्री
यह पूछे जाने पर कि क्या भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यही सच्चाई है? इस पर अक्षरा ने कहा कि यह इंडस्ट्री (भोजपुरी फिल्‍म) पुरुष प्रधान है और वह अपनी लड़ाई अकेली लड़ रही हैं. अक्षरा सिंह ने कहा कि इंडस्‍ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें किसी के साथ की उम्मीद नहीं है. लोग उन्‍हें बस मैसेज कर के ही सपोर्ट कर रहे हैं.
Loading...

अक्षरा सिंह ने पवन ि‍सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)


पवन के शादी समय भी मिली थी धमकी
न्यूज 18 के सवालों का जवाब देते-देते अक्षरा रो पड़ीं. उन्होंने कहा कि पवन सिंह की शादी के समय से भी उन्‍हें धमकी मिली थी, तब उन्‍होंने पुलिस से शिकायत की थी. उन्‍हें काम नहीं मिलने का डर था और वह इसी डर से चुप थीं. पवन से शादी के सवाल पर अक्षरा ने कहा कि ऐसी बातें होती थीं और वह उनसे इमोशनली अटैच थे. लेकिन, उन्होंने कई चीजों को बकायदा पेपर पर साइन करा कर रखा था. अक्षरा ने आरोप लगाया कि जिस दिन पवन की शादी थी, उस दिन उनके लोगों ने उन्‍हें पटना के बोरिंग रोड में कैद कर रखा था.

मुझे कुछ भी हुआ तो जिम्मेवार होंगे पवन सिंह: अक्षरा
अक्षरा ने कहा कि उन्‍हें बिहार न आने की धमकी लगातार मिल रही है. अगर मुझे खरोंच भी आई तो उसके जिम्मेदार पवन सिंह और उनके लोग होंगे. मुझे पता है कि लोग मेरे पीछे पड़े हैं और वो कुछ भी कर सकते हैं. पुलिस से मदद के बारे में अक्षरा ने कहा कि चार दिनों में पुलिस का सपोर्ट मुझे मिला है. मैं न्याय चाहती हूं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...