लाइव टीवी

घर बेचकर US सिटिजन से की शादी, मिला धोखा तो Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 9:35 AM IST
घर बेचकर US सिटिजन से की शादी, मिला धोखा तो Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार
अभिनेत्री ने बताया कि उसके पति के पास अमेरिका की नागरिकता है और वो कहता है कि भारतीय कानून उसका कुछ नहीं कर सकता. इसलिए मैं पीएम मोदी से मदद मांग रही हूं. (फोटो- फेसबुक)

वीडियो (Video) के माध्यम से अभिनेत्री (Actress) ने पीएम मोदी (PM Modi) से गुहार लगाई है. वीडियो में अभिनेत्री को रोता हुआ भी देखा जा सकता है.

  • Share this:
पटना. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्‍म अभिनेत्री नेहा बंसल (Neha Bansal) का एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में नेहा बसंल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मदद मांगते नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा बंसल का रो-रो कर बुरा हाल है. नेहा का आरोप है कि उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. ने‍हा ने बताया कि उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है.

नेहा का कहना है कि मेरे माता-पिता नहीं हैं, इसलिए शादी के लिए मैंने सबकुछ बेच दिया था. उन्‍होंने आरोप लगाया कि पति कभी मुझे अपने घर नहीं ले गया. नेहा का आरोप है कि उनका पति लगातार छह महीने तक उनके साथ खेलता रहा और अब कह रहा है कि वह अमेरिका का नागरिक है. नेहा ने बताया कि पति कहता है कि उसे पीएम मोदी और भारत के कानून से कोई डर नहीं है.



'मेरी मदद करो, तीन दिन से कुछ खाया तक नहीं'

नेहा ने वीडियो के जरिए रोते हुए कहा, 'मेरी कोई मदद करो. तीन दिन से बिना खाए-पीए पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं. मोदी जी प्‍लीज मेरी मदद करो. मेरा पति अमेरिकन नागरिक है और उसने छह महीने पहले मुझसे शादी की. मेरे मां-बाप नहीं हैं. मैंने सबकुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया, लेकिन मेरे पति ने इन छह महीने में भी अपनी जिम्‍मेदारी नहीं उठाई. आज मेरे घर में तोड़-फोड़ कर भाग गया.'

'भारत का कानून मेरा कुछ नहीं कर सकता'
नेहा ने कहा, 'मेरा पति कहता है कि वह अमेरिका का नागरिक है. तेरा इंडिया का कानून कुछ नहीं कर सकता है मेरा. न मैं तुझे साथ रखूंगा और न कहीं ले जाऊंगा.' नेहा ने पूछा कि क्‍या मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं हिंदुस्‍तान में पैदा हुई? क्‍या हिंदुस्‍तान अमेरिका से डरता है? क्‍या हिंदुस्‍तान के कानून का कोई वैल्‍यू नहीं है?'
Loading...

'मोदी जी मेरे पति को भागने से रोकें'
नेहा ने कहा कि उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं. अब वो अमेरिका भाग रहा है. अगर वो भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचेगा. चार दिन बाद मेरा पहला करवा चौथ है. अभी मेरी शादी की चूड़ि‍यां भी नहीं उतरीं, इसलिए मैं मोदी जी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोकें. प्लीज मोदी जी.'

ये भी पढ़ें-

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

पति कहता था- छोटे कपड़े पहनो और शराब पीओ, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...