'मुझे बदनाम करने के लिए मेरे गाने को अश्लील बना दिया गया'

अंतरा सिंह का आरोप है कि पटना के स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था, जिसमें कोई अश्लीलता नहीं थी, लेकिन बाद में स्टूडियो ने उसे अश्लील बनाकर रिलीज किया है.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 2:45 PM IST
'मुझे बदनाम करने के लिए मेरे गाने को अश्लील बना दिया गया'
भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने अश्लीलता का आरोप लगाते हुए पटना के कंकड़बाग थाने में मामला दर्ज करवाया है.
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 2:45 PM IST
भोजपुरी की लोकप्रिय गायिका अंतरा सिंह इन दिनों फिर से सुर्खियों में है लेकिन ये सुर्खियां इन्हें नागवार गुजर रहा है और ये पूरी तरह से आहत हैं. मामला एक नए एलबम की रिकॉर्डिंग से जुड़ा है जिसमें अंतरा ने भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव पर गीत के बोल से छेड़छाड़ कर अश्लील कर देने का आरोप लगाया है.  मामला पटना के कंकड़बाग थाना तक पहुंच गया है और अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

स्टूडियो पर जालसाजी का आरोप
अंतरा सिंह ने पटना के एक स्टूडियो पर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उनका कहना है कि पटना के स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था, जिसमें कोई अश्लीलता नहीं थी, लेकिन बाद में स्टूडियो ने उसे अश्लील बनाकर रिलीज किया है.

अश्लील शब्द इस्तेमाल करने का आरोप

अंतरा सिंह का कहना है कि भोजपुरी गायक तूफानी लाल यादव ने एक गीत साथ में गाया, लेकिन जो गीत उन्होंने गाया उसके बोल में तूफानी ने बाद में छेड़छाड़ कर गंदे और अश्लील शब्द का इस्तेमाल कर  उन्हें बदनाम किया गया है.

antra singh
इसी एलबम में अंतरा सिंह के गाए गीतों में छेडृछाड़ के आरोप लगाए गए हैं.


मुझे गहरा सदमा लगा- अंतरा सिंह
Loading...

आरोप है कि उनके  नाम के न सिर्फ पोस्टर जारी कर दिए गए हैं, बल्कि गाने को अश्लील भाषा का प्रयोग कर यूट्यूब पर भी अपलोड कर दिया है.  जिससे उन्हें गहरा सदमा लगा है. अंतरा कहती हैं कि मेरे फैन्स हमसे सवाल पूछ रहे हैं.

आला अधिकारियों से लगाई गुहार
अंतरा सिंह ने तूफानी लाल यादव समेत तीन लोगों के खिलाफ कंकड़बाग थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. अब सीएम नीतीश और आला अधिकारियों से हाथ जोड़कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रही हैं बताते चलूं कि हाल में अंतरा सिंह गोरी तेरी चुनरी बा लाल लाल रे गीत गाकर सुर्खियों में आई थी.

रिपोर्ट- रजनीश कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...