Home /News /bihar /

'अंगना में आइल बहार भौजी', तेजस्वी-राजश्री के सामने गाया छोटू छलिया का गाना वायरल

'अंगना में आइल बहार भौजी', तेजस्वी-राजश्री के सामने गाया छोटू छलिया का गाना वायरल

तेजस्‍वी-रेचल की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. (फाइल फोटो)

तेजस्‍वी-रेचल की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. (फाइल फोटो)

Chhotu Chhalia sang for Tejashwi-Rajshree: सोशल मीडिया में वायरल यह वीडियो 20 सेकेंड का है. इसमें भोजपुरी गायक छोटू छलिया तेजस्‍वी यादव और रेचल उर्फ राजश्री के सामने खड़े होकर गा रहे हैं. 'घरवा में रहे भाभी तोहरे जरूरत, सांची कहीं तोहे आवन से हमरी अंगना में आइल बहार भौजी'. तेजस्‍वी व राजश्री मुस्‍कुराते दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. वर्ष 2021 की सबसे अधिक चर्चित शादियों में एक तेजस्वी यादव और रेचल उर्फ राजश्री (Tejashwi and Rajshree) की शादी भी शुमार हो गई है. लगातार मीडिया की नजरें इनपर टिकी हुई हैं और हर दिन कोई न कोई नयी बात सामने आ जाती हैं जिसे ये जोड़ी सुर्खियां बटोर ले जाती है. गत 13 दिसंबर को पटना आने के बाद पटना के राबड़ी देवी आवास पर तेजस्वी-राजश्री को बधाइयां देने वाले लोगों का तांता भी लगा हुआ है. इसी क्रम में बुधवार की सुबह जहां किन्नरों की टोली राबड़ी आवास के बाहर पहुंच गई, वहीं उनके जाने के बाद भोजपूरी के मशहूर गायक छोटू छलिया (Chotu Chhaliya) राबड़ी आवास पहुंचे. यहां उन्होंने भैया-भाभी यानी तेजस्वी-राजश्री के लिए गाना गाया और उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं. तेजस्वी यादव और राजश्री के सा छोटू ने जो गीत गाया उसे सुनकर ये जोड़ी बेहद खुश हुई और काफी तारीफ भी की. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

    वीडियो में दिख रहा है कि तेजस्‍वी के साथ खड़ी राजश्री के लिए भोजपुरी गायक छोटू छलिया (Bhojpuri Singer Chhotu Chhalia) ने नदिया के पार फिल्‍म का लोकप्रिय गाना, अंगना में आइल बहार भौजी सुनाते हैं. इसके बाद तेजस्‍वी यादव बहुत बढिया कह‍कर छोटू छलिया की सराहना करते हैं. यह वीडियो राबड़ी देवी के सरकारी आवास का है. फेसबुक पर कई यूजर्स ने इसे शेयर किया है.

    20 सेकेंड के इस वीडियो में छोटू छलिया तेजस्‍वी और राजश्री के सामने खड़े होकर गा रहे हैं. घरवा में रहे भाभी तोहरे जरूरत, सांची कहीं तोहे आवन से हमरी अंगना में आइल बहार भौजी. तेजस्‍वी व राजश्री मुस्‍कुराते दिख रहे हैं. नदिया के पार (Nadia ke Paar) फिल्‍म 1982 में आई थी. लेकिन करीब चार दशकों बाद भी भोजपुरी भाषा का यह गीत आज भी लोकप्रिय है. आज भी बिहार में होने वाली शादियों में यह गाना जरूर बजता है.

    बता दें कि तेजस्‍वी की शादी रचेल से गत 9 दिसंबर को दिल्‍ली में हुई थी. लालू प्रसाद ने बहू का नाम रचेल गोडिन्हो से राजश्री रखा. यह जानकारी खुद तेजस्‍वी यादव ने मीडिया को दी थी. यह भी बताया था कि शादी में भले दूसरे लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया लेकिन बहूभोज में सभी को न्‍योता दिया जाएगा. बहरहाल राबड़ी देवी के आवास में नवदंपती को शुभकामनाएं देने वालों का तांता सुबह से शाम तक लगा रहता है.

    Tags: Bhojpuri Singer, RJD leader Tejaswi Yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर