Home /News /bihar /

4 दिनों से घर में फंसी शारदा सिन्हा को कराया गया रेस्क्यू, न्यूज 18 को दिया धन्यवाद

4 दिनों से घर में फंसी शारदा सिन्हा को कराया गया रेस्क्यू, न्यूज 18 को दिया धन्यवाद

शारदा सिन्हा का घर पटना के राजेंद्र नगर इलाके में है.

शारदा सिन्हा का घर पटना के राजेंद्र नगर इलाके में है.

प्रख्यात भोजपुरी गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) को उनके घर से रेस्क्यू करा लिया गया है. भारी बारिश और जलजमाव की वजह से बीते चार दिनों से अपने घर में ही फंसी हुई थीं.

    पटना. प्रख्यात भोजपुरी गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) को उनके घर से रेस्क्यू करा लिया गया है. भारी बारिश और जलजमाव की वजह से बीते चार दिनों से अपने घर में ही फंसी हुई थीं. उनका घर राजधानी पटना के राजेंद्र नगर इलाके में है. रेस्क्यू किए जाने के बाद शारदा सिन्हा ने न्यूज 18 को दिया धन्यवाद है.

    शारदा सिन्हा ने लगाई थी मदद की गुहार
    शारदा सिन्हा ने भी मदद की गुहाल लगाई थी. शारदा सिन्‍हा सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी. साथ ही उन्‍होंने मदद की गुहार भी लगाई थी. शारदा सिन्हा पटना के जिस इलाके में रहती हैं वो काफी निचला इलाका है और वहां हर साल बारिश के मौसम में जलजमाव की स्थिति पैदा हो जाती है. शारदा सिन्हा ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था, 'राजेन्द्र नगर में अपने घर में पानी में फंसी हुई हूं. मदद नहीं मिल पा रही है. NDRF की राफ्ट तक भी पहुंचना असंभव है. पानी दुर्गंध दे रहा है. काश भारत में एयरलिफ्ट की सुविधा होती. कोई रास्ता हो तो बताएं.'


    डिप्टी सीएम भी फंसे
    मालूम हो कि पटना में पिछले चार दिनों से जल-प्रलय की स्थिति है, जिससे लोग अपने घरों में कैद हैं. पानी का स्तर लगातार बढ़ने के बाद सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी इसमें फंस गए. वह भी पटना के राजेंद्र नगर इलाके में थे और पिछले चार दिनों से बाढ़ में फंसे हुए थे. बाद में एनडीआरएफ की टीम वहां पहुंची और उनका रेस्‍क्‍यू किया. इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ था.

    पटना में बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार काम कर रही है. सोमवार को लोगों को बारिश से थोड़ी राहत मिली है, लेकिन अभी भी पटना की बड़ी आबादी पानी से घिरी है. पटना के कई हिस्सों में बिजली और पानी दोनों की समस्या लगातार बनी हुई है. सोमवार को बारिश रुकने के बाद राहत और बचाव काम में तेजी लाई गई है.
    ये भी पढ़ें:

    16 महीने पहले पूरा पटना बना था इनकी शादी का गवाह, अब आई तलाक की नौबत

    बाढ़ में फंसे डिप्टी सीएम सुशील मोदी, 4 दिन बाद किया रेस्‍क्यू, देखें Video

    Tags: Bihar floods, Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर