Bihar: सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी पर बड़ा एक्शन, MLC टुन्ना पांडे बीजेपी से निलंबित

सीएम नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करने वाले टुन्ना पांडेय पर कार्रवाई.

सीएम नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करने वाले टुन्ना पांडेय पर कार्रवाई.

Patna News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ बयानबाजी करने पर बीजेपी ने एमएलसी टुन्ना पांडे (Tunna Pandey) को बीजेपी ने निलंबित कर दिया है. 

  • Share this:

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)  के खिलाफ बयानबाजी करने पर पार्टी ने एक बड़ा एक्शन लिया है. विधान पार्षद टुन्ना पांडे (Tunna Pandey) को पार्टी ने निलंबित कर दिया है. एमएलसी टुन्ना पांडे ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ सीधे मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार भले मुख्यमंत्री हों, लेकिन वे हमारे नेता नहीं हो सकते हैं. एमएलसी टून्ना पांडे के खिलाफ जदयू के नेता गोलबंद थे और उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. जेडीयू के सीवान जिलाध्यक्ष ने भी उन्हें भाजपा से निकालने की मांग की थी. बता दें कि टुन्ना पांडे ने सीएम नीतीश कुमार पर अटैक करते हुए कहा है कि वे परिस्थिति के मुख्यमंत्री हैं और तेजस्वी यादव की पार्टी को सत्ता के बल पर हराया गया. टुन्ना पांडे के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें नोटिस थमाया  और जवाब भी मांगा था.

टुन्ना पांडे विधानपरिषद के स्थानीय निकाय कोटे से सदस्य हैं, जिसका चुनाव इसी साल होना है. बताया जा रहा है पांडे चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ राजद का दामन थामने के प्रयास में हैं, इसी वजह से वह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. टुन्ना पांडे के एक भाई राजद से विधायक हैं. बच्चा पांडेय जेडीयू कैंडिडेट को हराकर बड़हरिया से राजद के टिकट पर चुनाव जीते हैं.

सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिया था बड़ा बयान


जानकारी के अनुसार, टुन्ना पांडेय का जेडीयू से से अनबन है. उन्‍होंने अब नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देकर सीधे मोर्चा खोल दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए टुन्ना पांडे ने कहा कि नीतीश कुमार भले मुख्यमंत्री हों, लेकिन वे हमारे नेता नहीं हो सकते हैं. गौरतलब है कि टुन्ना ने बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद कहा था कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.


सियासी अटकलें तेज





सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोर-शोर से है कि टुन्ना पांडे राजद में अपनी राह तलाश रहे हैं. यही वजह रही कि उन्होंने मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से सीवान में मुलाकात की थी और शहाबुद्दीन से नहीं मिलने जाने के मामले पर तेजस्वी का बचाव भी किया था. टुन्ना पांडे लगातार सीएम नीतीश कुमार पर कड़ा रुख अपनाते हुए लगातार हमला किया और यहां तक कह कि उन्‍हें किसी से डर नहीं लगता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज