पूर्व मंत्री का आरोप, लालू यादव को मारने की साजिश रच रही है बीजेपी

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 8:46 PM IST
पूर्व मंत्री का आरोप, लालू यादव को मारने की साजिश रच रही है बीजेपी
लालू प्रसाद यादव की किडनी 50 फीसदी से घटकर 37 फीसदी कर रही काम

किसी जमाने में नीतीश कुमार के खास कहे जाने वाले नरेंद्र सिंह ने कहा कि ना तो लालू यादव को एम्स में भर्ती किया जा रहा है और ना किसी से मिलने दिया जा रहा है.

  • Share this:
पटना. बिहार के एक पूर्व मंत्री ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है. पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) को मारने की साजिश बीजेपी कर रही है. उनकी तबियत बहुत खराब है. उनको बेहतर इलाज नहीं दिया जा रहा है.

किसी जमाने में नीतीश कुमार के खास कहे जाने वाले नरेंद्र सिंह ने कहा कि ना तो उन्हें एम्स में भर्ती किया जा रहा है और ना किसी से मिलने दिया जा रहा है. पूर्व मंत्री ने कहा कि लालू यादव एक जनाधार वाले नेता हैं. उनके साथ इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है. उन्हे पैरोल दिया जाए और उनके बेहतर इलाज की व्यवस्था किया जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि लालू जी के साथ कुछ गड़बड़ होता है तो स्थिति बहुत खराब होगी.

सिर्फ 37 प्रतिशत काम कर रही लालू की किडनी

गौरतलब है कि झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव की सेहत बिगड़ गई है. शनिवार को वीकली मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए लालू के डॉ. डी के झा ने कहा कि उनका स्वास्थ्य असामान्य है.

रिम्‍स में लालू यादव की देखरेख कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक उनके ब्लड में भी इंफेक्शन पाया गया है. उनका बल्ड प्रेशर भी काफी गिर गया है. डॉक्टर ने लालू की हालत को अनस्‍टेबल बताते हुए कहा कि बीते दिनों उन्‍हें एक फोड़ा हो गया था, जिसकी वजह से फिर से संक्रमण उभर आया है. जांच में पाया गया कि लालू यादव की किडनी पहले 50 फीसदी काम कर रही थी जो घटकर महज 37 फीसदी काम कर रही है. इंफेक्शन से निबटने के लिए फिलहाल उन्‍हें एंटीबायोटिक दी जा रही है.

(रिपोर्ट- बृजम पाण्डेय)
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...