Home /News /bihar /

Big News: कांग्रेस ने पप्पू यादव से बिहार विधानसभा उपचुनाव में मांगा समर्थन, कल जाप की ओर से बड़ा ऐलान संभव

Big News: कांग्रेस ने पप्पू यादव से बिहार विधानसभा उपचुनाव में मांगा समर्थन, कल जाप की ओर से बड़ा ऐलान संभव

पूर्व सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी से कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव में समर्थन मांगा.  (फाइल फोटो)

पूर्व सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी से कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव में समर्थन मांगा. (फाइल फोटो)

Tarapur-Kusheshwarsthan By-Election: कांग्रेस पार्टी द्वारा समर्थन मांगे जाने पर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के बारे में कहा जा रहा है कि पप्पू यादव शुक्रवार को बड़ा फैसला ले सकते हैं. शुक्रवार को पटना में पार्टी (जाप) की कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है और कल पप्पू यादव और कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के बीच पटना में मुलाकात भी हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की सियासत (Bihar Politics) से बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा (Bihar Congress President Madan Mohan Jha)  ने जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) से बिहार विधानसभा उपचुनाव में मदद मांगी है. इसके लिए उन्होंने पप्पू यादव को एक पत्र लिखा है. पत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सहयोग की मांग की गई है. कांग्रेस ने तारापुर से राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra from Tarapur) और कुशेश्वरस्थान से अतिरेक कुमार (Atirak Kumar from Kusheshwarsthan) के लिए सहयोग की मांग की है. मदन मोहन झा ने अपने पत्र में बिहार प्रभारी भक्त चरण दास से हुई बात का हवाला देते हुए यह मदद मांगी है.

मदन मोहन झा ने अपने पत्र में लिखा है कि ”आपको ज्ञात होगा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है. आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से बातचीत चुकी है. सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हमलोग आपस में मिल जुलकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें. अत: आपसे आग्रह है कि उपरोक्त दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी क्रमश: अतिरेक  कुमार एवं राजेश कुमार मिश्रा को विजय बनाने के लिए अपने दल का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देना चाहेंगे.

कांग्रेस पार्टी द्वारा समर्थन मांगे जाने पर पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के बारे में कहा जा रहा है कि पप्पू यादव शुक्रवार को बड़ा फैसला ले सकते हैं. शुक्रवार को पटना में पार्टी (जाप) की कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है और कल पप्पू यादव और कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के बीच पटना में मुलाकात भी हो सकती है. कहा तो यह भी जा रहा है कि पप्पू यादव इस उपचुनाव में कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार में मंच साझा कर सकते हैं. यह जानकारी जन अधिकार पार्टी के विश्वस्त सूत्रों ने दी है.

बता दें कि उपचुनाव में प्रचार के लिए कल यानी शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल पहुंच रहे हैं. कल ये दोनों ही नेता 1 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे.  इस मौके पर पटना एयरपोर्ट पर कांग्रेस के कार्यकर्ता इन दोनों नेताओं का स्वागत करेंगे. एयपोर्ट के बाद  सदाकत आश्रम में भी स्वागत होगा. इसके बाद रात में कांग्रेस विधायक दल नेता अजित शर्मा के आवास पर भोज में शामिल होंगे.

Tags: Assembly by election, Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, Mahagathbandhan, Rahul gandhi, RJD, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर