बिहार: पटना में बड़ी वारदात, कैश डिपोजिट करने के दौरान 9 लाख की लूट, गार्ड को मारी गोली

बदमाशों ने एटीएम के गार्ड को गोली मार दी  है.

बदमाशों ने एटीएम के गार्ड को गोली मार दी है.

Bihar Crime News: शुक्रवार को राजधानी पटना (Patna) में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बाइक सवारों ने दिनदहाड़े 9 लाख की लूट की. लूटेरों ने गार्ड को भी गोली मार दी.

  • Share this:

पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी से सटे अल्पना मार्केट में 9 लाख रुपये लूट (Loot) लिए. वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी. यही नहीं अपराधियों ने गार्ड का राइफल भी लूट ली है जिसे बाद में पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है. घटना उस वक्त हुई जब एटीएम में पैसा जमा कराने के लिए निजी एजेंसी के कर्मी अल्पना मार्केट में पहुंचे थे. इस दौरान कर्मियों ने खुले एटीएम में जब पैसे डालने की कोशिश की तब उसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने अचानक से कर्मियों पर हमला बोल दिया.

इस दौरान जब गार्ड ने राइफल उठाने की कोशिश की तब अपराधियों ने उस पर निशाना साधते हुए फायरिंग कर दी. हमले में गार्ड को गोली लग गई. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर सिटी एसपी विनय तिवारी समेत कई थानों की टीम पहुंची.

पुलिस कर रही मामले की जांच

सिटी एसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है. लेकिन जिस तरीके से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उससे बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज