RLSP के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता RJD में शामिल, तेजस्वी बोले- अब सिर्फ उपेंद्र कुशवाहा अकेले बचे

आरएलएसपी के जेडीयू में विलय से पहले आरजेडी ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका.

आरएलएसपी के जेडीयू में विलय से पहले आरजेडी ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया बड़ा झटका.

आरएलएसपी के जेडीयू में विलय से पहले आरजेडी ने उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका दिया है. आरएलएसपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाह, राष्ट्रीय महासचिव महिला अध्यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्यादा प्रकोष्ठ के अध्यक्षों ने आज आरजेडी का दामन दाम लिया.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को शुक्रवार को आरजेडी ने बड़ा झटका दिया. चंद दिन पहले ही उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी आरएलएसपी का विलय जेडीयू में करने के संकेत साफ तौर पर दिए थे लेकिन इससे पहले ही उनकी पार्टी में फूट पड़ गई. आरएलएसपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाह, राष्ट्रीय महासचिव महिला अध्यक्ष सहित आधा दर्जन से ज्यादा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष आरजेडी में शामिल हो गए.

आरजेडी में शामिल होने वालों में निर्मल कुशवाहा प्रधान महासचिव, मधु मंजरी, महिला अध्दक्ष, राजेश कुमार,मुख्य कोषध्यक्ष, दिवाकर कुशवाहा राष्ट्रीय युवा महासचिव,झारखण्ड के पूर्व प्रददश अध्दक्ष विजय महतो सहित आधा दर्जन प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी शामिल हैं. मुंगेर, औरंगाबाद, नवादा सहित 10 जिलों के जिलाध्यक्ष भी आरजेडी में शामिल हुए. नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जगदानंद सिंह की मौजूदगी में सभी को आरजेडी की सदस्यता दिलाई.

उपेंद्र कुशवाहा पार्टी में बचे अकेले: तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने सभी को आरजेडी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पार्टी में अकेले बचे हैं. पूरी पार्टी का आरजेडी में विलय हो गया है. तेजस्वी ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले कुशवाहा लालू को कहते थे कि नीतीश कुमार जैसे दोस्त हो तो दुश्मन की क्या जरूरत. शिक्षा को लेकर बिहार में आंदोलन करते रहे, अब लगता है शिक्षा व्यवस्था पसंद आने लगी.
आरजेडी में शामिल होने के बाद वीरेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश के खिलाफ ही आरएलएसपी बनाई गई थी. अब उपेंद्र कुशवाहा नीतीश के साथ जा रहे हैं इसलिए पूरी पार्टी का विलय आरजेडी में कर दिया गया है.

चंद रोज में उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू में होंगे शामिल

उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश कुमार से हुए दो बार के मुलाकात के बाद स्पष्ट हो गया है कि कुशवाहा जेडीयू में शामिल होंगे. पिछले दिनों IGIMS में कोरोना टीका लेने के लिए उपेंद्र कुशवाहा और जेडीयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह एक साथ पहुंचे थे. वहां वशिष्ट नारायण सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा था कि आज से ही समझिए उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू के साथ हैं, बस घोषणा होने बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज