बड़ी खबर: मंगलवार शाम तक हो सकती है लालू यादव की रिहाई, दिल्ली AIIMS से सीधे आ सकते हैं पटना

लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. (फाइल फोटो)

Bihar News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय का फैसला आया है और हम लोगों को शुरू से ही भरोसा था कि न्याय मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 3:18 PM IST
  • Share this:
पटना. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत मिल गई है. रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे (फिलहाल दिल्ली एम्स में इलाज करवा रहे हैं) आरजेडी सुप्रीमो को  झारखंड हाईकोर्ट से बेल के रूप में बड़ी राहत मिली है. ऐसे में उनके एम्स से भी निकलने की तारीख को लेकर भी जानकारी सामने आने लगी है. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन विशस्त सूत्रों से जो खबर आ रही है उसके अनुसार लालू प्रसाद यादव की मंगलवार शाम तक रिहाई हो सकती है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी निचली अदालत से निकलने के बाद  ही रिहाई हो सकती है. यह जानकारी भी सामने आ रही है वे दिल्ली AIIMS से सीधे पटना आवास आ सकते हैं. इस बीच लालू यादव के छोटे बेटे एवं उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पिता को बेल मिलने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय का फैसला आया है और हम लोगों को शुरू से ही भरोसा था कि न्याय मिलेगा.

तेजस्वी यादव ने कहा लालू जी ने सजा का हाफ सेंटेंस पूरा किया उसी के आधार पर उच्च न्यायालय ने आज बेल दे दी. हम हाई कोर्ट को धन्यवाद देना चाहेंगे क्योंकि बेल मिली है और हम लोगों को इसकी खुशी है. उनकी सेहत को लेकर चिंता भी है. लालू जी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. वो हार्ट पेशेंट भी हैं. उनकी किडनी में इंफेक्शन ज्यादा है और सांस लेने में समस्या भी है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू जी का का इलाज अभी एम्स में चल रहा है. अभी हमारी डॉक्टरों से बातचीत चल रही है. डॉक्टरों ने कहा है मॉनिटरिंग करने के बाद ही कुछ कहेंगे. हमलोग डॉक्टरों की राय पर अमल करेंगे. गरीबों के नेता अब उनके बीच होंगे इसकी खुशी लोगों में है. CBI का तो काम है जांच करना. CBI को जो निर्देश होता है वह वैसा वो काम करती है,
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज