Home /News /bihar /

बड़ी खबर: कल पटना पहुंच रहे लालू यादव, साथ में राबड़ी देवी और मीसा भारती भी आ रहीं बिहार

बड़ी खबर: कल पटना पहुंच रहे लालू यादव, साथ में राबड़ी देवी और मीसा भारती भी आ रहीं बिहार

तकरीबन तीन साल बाद रविवार को लालू प्रसाद यादव बिहार पहुंच रहे हैं  (फाइल फोटो)

तकरीबन तीन साल बाद रविवार को लालू प्रसाद यादव बिहार पहुंच रहे हैं (फाइल फोटो)

Lalu Yadav News: मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने लालू को अधिक लोगों के संपर्क में नहीं आने की सलाह दी है. साथ ही खाने-पीने को लेकर भी डाइट चार्ट दी गई है. दवा भी नीयत समय पर लेने और समय-समय पर सुगर लेवल चेक करने को कहा गया है.

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) लंबे समय के बाद रविवार को बिहार आ रहे हैं. साथ में उनकी राबड़ी देवी (Rabri Devi) और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) भी पटना आ रही हैं. RJD के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव को पटना आने को लेकर लालू परिवार ने AIIMS के डॉक्टर राकेश से सलाह ली है. डॉक्टर की सलाह और सहमति मिलने के बाद ही लालू का पटना आना तय हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक लालू के पटना आने के बाद भी उनके सेहत का ध्यान राबड़ी देवी और मीसा भारती रखेंगी, इसी कारण ये दोनों भी साथ आ रही हैं.

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने लालू को अधिक लोगों के संपर्क में नहीं आने की सलाह दी है. साथ ही खाने और पानी पीने को लेकर भी डाइट चार्ट दिया है. दवा भी नीयत समय पर लेने और समय-समय पर सुगर लेवल चेक करने को कहा है. बता दें कि लालू यादव बिहार आने को बेताब हैं इस बात का खुलासा खुद तेजस्वी यादव ने विगत दिनों दिल्ली से पटना लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर किया था.

तब लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से कहा था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बिहार आने को बेताब हैं, मगर उनकी सेहत का ध्यान रखना हम लोगों का काम है. डॉक्टरों से हम लोगों ने सलाह ली है. जैसा डॉक्टर कहेंगे वैसा हमलोग करेंगे. आखिरकर अब वो दिन आ गया जब लालू करीब तीन साल बाद पटना आएंगे.

Tags: Bihar News, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav News, Rabri Devi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर