Home /News /bihar /

Big News on RRB-NTPC Protest: सुशील मोदी का दावा- रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मानी छात्रों की मांग

Big News on RRB-NTPC Protest: सुशील मोदी का दावा- रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मानी छात्रों की मांग

सुशील मोदी का दावा कि स्टूडेंट्स की मांगें मान ली गईं.

सुशील मोदी का दावा कि स्टूडेंट्स की मांगें मान ली गईं.

Sushil Modi claims: सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आश्वस्त किया है कि ग्रुप-डी की दो की बजाय एक ही परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के 3.5 लाख अतिरिक्त परिणाम 'एक छात्र-यूनिक रिजल्ट' के आधार पर घोषित किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. रेलवे की NTPC की परीक्षा में छात्रों के बिहार बंद के ऐलान के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने छात्रों की मांग मान ली है. उन्होंने आश्वस्त किया है कि ग्रुप-डी की परीक्षा एक होगी. अश्विनी वैष्णव द्वारा बात मान लेने का दावा बीजेपी नेता और सांसद सुशील मोदी ने किया है.

सुशील मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आश्वस्त किया है कि ग्रुप-डी की दो की बजाय एक ही परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के 3.5 लाख अतिरिक्त परिणाम ‘एक छात्र-यूनिक रिजल्ट’ के आधार पर घोषित किया जाएगा. रेल मंत्री ने सुशील मोदी को भरोसा दिलाया है कि सरकार छात्रों से सहमत है और उनकी मांग के अनुरूप ही निर्णय जल्द किया जाएगा. सुशील मोदी ने लाखों अभ्यर्थियों की परेशानी और उनकी मांगों से रेल मंत्री वैष्णव को विस्तार से अवगत कराया. मोदी ने रेल मंत्री से आग्रह किया कि एनटीपीसी के मामले में ‘वन कैंडिडेट-वन रिजल्ट’ के सिद्धांत पर निर्णय किया जाना चाहिए. सुशील मोदी ने राज्य के पुलिस प्रशासन से भी अपील की है कि छात्रों पर कोई दमनात्मक कार्रवाई न की जाए. छात्र कोई अपराधी नहीं हैं.

Railway Minister Ashwini Vaishnav, BJP leader Sushil Modi, MP Sushil Modi, Railway Minister accepted the demands of students, Group D exam, how will Group D exam, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, बीजेपी नेता सुशील मोदी, सांसद सुशील मोदी, छात्रों की मांगें रेल मंत्री ने मानी, ग्रुप डी की परीक्षा, कैसे होगी ग्रुप डी की परिक्षा, Bihar bandh, student organizations vall Bihar bandh, announcement of Bihar bandh on January 28, support of GrandAlliance, joint movement of AISA, AISF and NSUI, Khan sir's class, coaching khan sir, why FIR was registered, what are the charges against khan sir, what will khan sir do, consultation with advocates, railway group d exam, rrb-ntpc protest, mobile switched off, Preparation for appeal in court, latest news of Patna, बिहार बंद, छात्र संगठनों का बिहार बंद, 28 जनवरी को बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन का सपोर्ट, AISA, AISF और NSUI का साझा आंदोलन, खान सर की क्लास, कोचिंग वाले खान सर, क्यों दर्ज हुई एफआईआर, खान सर पर क्या हैं आरोप, क्या करेंगे खान सर, अधिवक्ताओं से सलाहब-मशवरा, रेलवे ग्रुप डी परीक्षा, आरआरबी-एनटीपीसी प्रोटेस्ट, मोबाइल स्विच्ड ऑफ, न्यायालय में अपील की तैयारी, पटना की ताजा खबरें

सुशील मोदी के ट्वीट का स्क्रिनशॉट.

इस बारे में सुशील मोदी ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट किया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा – ‘मेरी राज्य के पुलिस प्रशासन से अपील है कि छात्रों पर कोई दमनात्मक कार्रवाई न की जाए। छात्र कोई अपराधी नहीं हैं। छात्रों से अपील है कि संयम बरतें ताकि रेलवे बोर्ड मामले के सभी पहलुओं की जांच पूरी कर परीक्षार्थियों के हित में फैसला कर सके।’

छात्रों ने किया है बिहार बंद का ऐलान

छात्र संगठनों ने 28 जनवरी को बिहार बंद का ऐलान किया है. छात्रों के इस बंद का महागठबंधन के सभी दलों ने समर्थन देते हुए बंद में शामिल होने की बात कही है. राजद, कांग्रेस, माले, सीपीआई सहित एनडीए के सहयोगी और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने भी बंद का समर्थन किया है. अब देखना होगा कि रेलवे के अभ्यर्थी अपने घोषित बंद को कैसे लेते हैं.

Tags: Ashwini Vaishnaw, RRB jobs, Sushil Modi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर