Home /News /bihar /

Big News: पटना SSP ऑफिस के बाहर फरियादी ने खाया जहर, युवक की हालत नाजुक

Big News: पटना SSP ऑफिस के बाहर फरियादी ने खाया जहर, युवक की हालत नाजुक

पटना एसएसपी कार्यालय के बाहर युवक ने खाया जहर.

पटना एसएसपी कार्यालय के बाहर युवक ने खाया जहर.

Bihar News: मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी कार्यालय के बाहर जहर खाने वाला युवक सिविल इंजीनियर है. वह गेट भी क्वालीफाई कर चुका है. साथ ही बीपीएससी की भी परीक्षा दे चुका है. युवक का नाम प्रकाश कुमार है. वह पाटलिपुत्र का रहने वाला है, चाचा के द्वारा जमीन विवाद में प्रताड़ित किए जाने से परेशान था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है. पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एसएसपी ऑफिस के बाहर एक युवक ने जहर खा लिया है. घटना के बाद से एसएसपी कार्यालय के बाहर अफरातफरी की स्थिति बन गयी. फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जाता है कि युवक अपनी फरियाद को लेकर एसएसपी से मिलने पहुंचा था, इसी बीच किसी बात को लेकर युवक ने जहर खा लिया. युवक के जहर खाते ही एसएसपी कार्यालय के बाहर लोगों की भीड़ जुट गयी, जिसे बाद पुलिस ने वहां से हटाया. युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी कार्यालय के बाहर जहर खाने वाला युवक सिविल इंजीनियर है. वह गेट भी क्वालीफाई कर चुका है. साथ ही बीपीएससी की भी परीक्षा दे चुका है. युवक का नाम प्रकाश कुमार है. वह पाटलिपुत्र का रहने वाला है, चाचा के द्वारा जमीन विवाद में प्रताड़ित किए जाने से परेशान था.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS, Patna Police, Poison

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर