BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना कर रही राजनीति
Mumbai News in Hindi

BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना कर रही राजनीति
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र सामना (Samna) में आए संपादकीय के बाद बिहार बीजेपी (BJP) के नेता हमलावर हो गए हैं. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि क्या शिवसेना सुशांत की मृत्यु की जांच को भटकाने के लिए सामना में घटिया संपादकीय लिखकर दबाव डाल रही है?

  • Share this:
पटना. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. शिवसेना (Shiv Sena)  के मुखपत्र सामना (Samna) में आए संपादकीय के बाद बिहार बीजेपी (BJP)  के नेता हमलावर हो गए हैं. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि क्या शिवसेना सुशांत की मृत्यु की जांच को भटकाने के लिए सामना में घटिया संपादकीय लिखकर दबाव डाल रही है? इस मामले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सफाई दें और भावना आहत करने के लिए माफी मांगें.

सुशांत सिंह मामले पर होने लगी राजनीति!
बिहार भाजपा नेता ने सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के मामले में शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे गए संपादकीय को निम्न स्तर की राजनीति करार दिया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल ने सवाल पूछा कि क्या शिवसेना सुशांत की मृत्यु की जांच को भटकाने के लिए राजनीतिक दबाव डालना चाहती है? इससे प्रतीत होता है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व की सरकार निष्पक्ष जांच कराने और सुशांत को न्याय दिलाने में अक्षम है. सामना में लिखे इस घटिया संपादकीय पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बयान जारी कर शिवसेना की मंशा को लेकर सफाई देनी चाहिए और भावना आहत करने के लिए बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के परिवारजनों, प्रशंसको से माफी मांगनी चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बॉलीवुड, पुलिस जांच, आत्महत्या Mumbai, Sushant Singh Rajput, Suicide, Post Mortem Report, Bollywood, Police Investigation, बिहार बीजेपी, शिव सेना, शिवसेना, सामना, मुखपत्र सामना, NIKHIL ANAND, BIHAR BJP, BJP के इस नेता का बड़ा बयान, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शिवसेना कर रही राजनीति - Big statement on death of Sushant Singh Rajput BJP leader said Shiv Sena doing politics brbp nodrss
बीजेपी के नेता ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे गए संपादकीय को निम्न स्तर की राजनीति करार दिया है.(फाइल फोटो)

इससे पहले भी शिवसेना ने बिहारियों को किया है आहत


निखिल आनंद ने कहा है कि शिवसेना घोर क्षेत्रवादी भावना से ग्रसित परिवारवादी पार्टी है, जिसने बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनको श्रद्धांजलि तो दूर अपने मुखपत्र में बकवास लिखकर बॉलीवुड के बाबा-बेबी और माफिया गिरोह के प्रवक्ता बनने का काम किया है. इससे पूर्व संपादकीय लिखकर बिहार रेजिमेंट, बिहार और देश के वीर शहीद जवानों का अपमान किया था.

ये भी पढ़ें: Delhi: लॉकडाउन के दौरान स्कूल का मालिक बना ब्लैकमेलर, एक शख्स की खुदकुशी के बाद हुआ खुलासा

आनंद ने कहा है कि शिवसेना न तो देश के वीर जवानों, वीर शहीदों को सम्मान कर सकती है और न ही देश के एक प्रतिभाशाली युवा कलाकार के प्रति आदर के शब्द प्रकट कर सकती है. कांग्रेस की गोद में बैठ इस तरह की घटिया राजनीति कर शिवसेना ने बालासाहेब ठाकरे की मृतात्मा का भी अपमान कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading