ADG स्पेशल ब्रांच ने किया 38 सिपाहियों का विशेष शाखा में तबादला, देखें सूची

एडीजी स्पेशल ब्राच की अनुशंसा पर इन पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण.

एडीजी स्पेशल ब्राच की अनुशंसा पर इन पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण.

प्रदेश के अलग अलग जिलों से चयनित सिपाही बल से 38 सिपाहियों को विशेष शाखा में स्थांतरण करने की अनुशंसा एडीजी स्पेशल ब्रांच के तरफ से की गई. अनुशंसा पर त्वरित विचार करते हुए पुलिस मुख्यालय ने 38 पुलिसकर्मियों के तबादला विशेष शाखा पटना में कर दिया.

  • Share this:

पटना. बिहार ( Bihar) के खुफिया विभाग को और अधिक सशक्त करने की कबायद विशेष शाखा के एडीजी विनय कुमार ( ADG Vinay Kumar ) के तरफ से की गई है. प्रदेश के अलग अलग जिलों से चयनित सिपाही बल से 38 सिपाहियों को विशेष शाखा में स्थांतरण करने की अनुशंसा एडीजी स्पेशल ब्रांच के तरफ से की गई. अनुशंसा पर त्वरित विचार करते हुए पुलिस मुख्यालय ने 38 पुलिसकर्मियों के तबादला विशेष शाखा पटना में कर दिया जो अबतक प्रदेश के अलग अलग जिलो में पदस्थापित है. IG मुख्यालय राकेश कुमार राठी ने इन 38 सिपाही की तबादले की अधिसूचना भी जारी कर दी है. इन 38 सिपाहियों को बिहार के अलग अलग जिलों से विशेष शाखा पटना में तबादला किया गया है.

अपर पुलिस महानिदेशक विशेष शाखा बिहार पटना के द्वारा 10 मार्च को दिए गए अनुरोध अनुशंसा के आलोक में कुल 38 पुलिस कर्मियों को स्थानांतरित किया गया. इन्हें बिहार के विभिन्न जिलों से वर्तमान पदस्थापना से स्थानांतरित करते हुए कार्य हित में विशेष शाखा पटना में पदस्थापित किया गया है. पुलिस मुख्यालय द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ ही साथ कोरोना महामारी के दौरान विशेष शाखा यानी स्पेशल ब्रांच में 38 पुलिसकर्मियों का पदस्थापना किया गया है. साथ ही संबंधित वरीय पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारी कर्मियों को अविलंब विशेष शाखा आसूचना एवं सुरक्षा प्रभाग्य बिहार पटना के लिए निर्मित करने का आदेश दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज