Home /News /bihar /

दिल्ली से लौटे तेजस्वी, कहा- लालू बिहार आने के लिए बेताब, बिहार की जनता उपचुनाव में NDA को हराकर मनाएगी दशहरा

दिल्ली से लौटे तेजस्वी, कहा- लालू बिहार आने के लिए बेताब, बिहार की जनता उपचुनाव में NDA को हराकर मनाएगी दशहरा

तेजस्वी यादव ने कहा- लालू प्रसाद यादव भी जल्द आना चाहते हैं पटना.

तेजस्वी यादव ने कहा- लालू प्रसाद यादव भी जल्द आना चाहते हैं पटना.

Bihar Politics : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बिहार आने को बेताब हैं. लेकिन, उनकी सेहत का ध्यान रखना भी हमलोगों का काम है. जैसा डॉक्टर कहेंगे हमलोग वैसा ही करेंगे.

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शनिवार को दिल्ली दौरे से पटना लौट आए हैं. पटना लौटते ही उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) बिहार आने को बेताब हैं. साथ ही तेजस्वी यादव ने पटना पहुंचते ही NDA पर एक बार फिर से हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता असल दशहरा उपचुनाव (Bihar Assembly By Election) में NDA को हराकर मनाएगी. बिहार में जिस तरह अफसरशाही, भ्रष्ट्राचार और बेरोजगारी चरम पर है उससे जनता अब उब चुकी है. इसलिए इस बार बिहार की जनता कुशेश्वरस्थान और तारापुर में सरकार को आइना दिखाने का काम करेगी. वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव ने बताया कि वह आज शाम पटना से तारापुर के लिये रवाना होंगे और अगले तीन दिनों तक तारापुर में रहकर वहां की जनता से RJD प्रत्याशी को जीत की माला पहनाने की अपील भी करेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि इसके बाद फिर वहीं से कुशेश्वरस्थान जाएंगे और वहां पर भी अपने प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील करेंगे. तेजस्वी ने उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में हम हवाई मार्ग से भी चुनावी दौरा करेंगे.
लालू प्रसाद यादव आना चाहते हैं पटना 
लालू प्रसाद यादव भी जल्द ही बिहार आना चाहते हैं इस बात का खुलासा खुद उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने आज पटना एयरपोर्ट पर किया. तेजस्वी ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी बिहार आने को बेताब हैं. लेकिन, उनकी सेहत का ध्यान रखना भी हमलोगों का काम है. डॉक्टरों से हम लोगों ने सलाह लिया है, जैसे डॉक्टर कहेंगे वैसा हम लोग करेंगे. इधर कन्हैया के द्वारा उपचुनाव में प्रचार करने को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि लोग प्रचार में जाते हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है.

NDA और RJD के लिये नाक की लड़ाई बना उपचुनाव
राजनीतिक जानकारों का कहना है कि यह उपचुनाव वैसे तो कई मायने में अहम है लेकिन बात सत्तापक्ष और विपक्ष की करें तो उपचुनाव इन दोनों ही पक्षों के लिये नाक की लड़ाई बनती जा रही है. दोनों ही तरफ के लोग इस उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीत दिलवाने के लिये जी लगाए हुए हैं. वैसे इस उपचुनाव के परिणाम आने के बाद ही साफ होगा कि कौन जनता के दिल में अभी भी अपनी जगह बरकरार रखा है और किसने वापस से जगह पा ली है.

 

Tags: Assembly by election, Bihar News, Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर