Home /News /bihar /

तेजस्वी ने बताई बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह, कहा- हम अकेले हैं

तेजस्वी ने बताई बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह, कहा- हम अकेले हैं

तेजस्वी यादव ने शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह बतायी है.

तेजस्वी यादव ने शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह बतायी है.

Bihar Politics : तेजस्वी यादव के बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर उनके विरोधी लगातार उन पर सवाल उठा रहे थे. अब इसका जवाब तेजस्वी यादव ने दे दिया है.

पटना. बिहार विधानसभा का शताब्दी समारोह (Bihar Assembly Centenary Celebrations) कल यानि 21 अक्टूबर को मनाया जाएगा. इस समारोह के लिए विशेष तैयारी की गयी है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) भी पटना पहुंच चुके हैं. सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समेत दूसरे मंत्री, नेता व गणमान्य अतिथि भी इस समारोह की शोभा बढ़ाएंगे. लेकिन, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होंगे. तेजस्वी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर उनके विरोधी लगातार उन पर सवाल उठा रहे थे, जिसका जवाब बुधवार शाम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दिया है. तेजस्वी ने शताब्दी समारोह में नहीं शामिल होने की वजह बताते हुये कहा कि हम अकेले हैं और हमें चुनाव प्रचार में जाना है. इसकी सूचना हमने विधानसभा अध्यक्ष को दे दी है. हमने कार्यक्रम में नहीं शामिल होने का कारण विधासभा अध्यक्ष को पहले ही बता दिया था.
इस दौरान तेजस्वी ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर पलटवार करते हुये कहा कि जनता ने जेडीयू को तीन नंबर की पार्टी बना दी है. ऐसे ही हवा में तीर छोड़ते जाएंगे तो विलुप्त भी हो जाएंगे. तेजस्वी ने कहा कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों ही सीट से RJD प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है, जहां भी जा रहे हैं लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है. जनता प्रदेश में चल रहे भ्रष्टाचार को लेकर आक्रोशित है.
शताब्दी समारोह में शामिल होंगे 1500 लोग
शताब्दी समारोह में सभी वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, वर्तमान विधान पार्षद और पूर्व विधान पार्षद के साथ-साथ सांसद और पूर्व सांसद को भी आमंत्रण-पत्र भेजा गया है .इस कार्यक्रम में लगभग 1500 लोग शामिल होंगे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शिरकत करेंगे. वह विधानसभा परिसर में बोधि वृक्ष भी लगाएंगे. साथ ही शताब्दी वर्ष स्तंभ का भी शिलान्यास करेंगे. शताब्दी समारोह को लेकर बिहार विधानसभा को विशेष तौर पर सजाया गया है. 21 अक्टूबर को यहां सुबह 10 बजे से कार्यक्रम शुरू होगा.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, President Ramnath Kovind, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर