बिहार चुनाव 2020: गया में जनसभा कर नड्डा ने किया BJP के प्रचार का आगाज, कहा- PM मोदी ने बदली राजनीति की 'संस्कृति'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के गया रैली को राज्य में बीजेपी के चुनाव प्रचार का आगाज माना जा रहा है

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने नाम लिए बगैर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा कि जो नेता जय प्रकाश नारायण के आशीर्वाद से जनता पार्टी के राजनेता बने, तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बने, वो आज कांग्रेस को गले लगा कर चल रहे हैं

  • Share this:
गया. जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तारीखें नजदीक आती जा रही हैं राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बिहार के गया में चुनावी रैली (BJP Election Rally In Gaya) को संबोधित किया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आने वाला भविष्य बिहार का है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चुनाव की संस्कृति बदल दी है. अब जाति के बजाय रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट मांगा जा रहा है. उन्होंने कहा कि जमीन का स्वामित्व मिलने से किसानों का फायदा हुआ है. कोरोना काल में सोशल डिस्टेसिंग के साथ काम करना कठिन है, पर हमें इसे पूरा करना है.

नड्डा ने नाम लिए बगैर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो नेता जय प्रकाश नारायण के आशीर्वाद से जनता पार्टी के राजनेता बने, तीन-तीन बार मुख्यमंत्री बने, वो आज कांग्रेस को गले लगा कर चल रहे हैं.



नड्डा की गया रैली को राज्य में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान के आगाज के रूप में देखा जा रहा है.

पटना में 'भारत रत्न' जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

इससे पहले बीजेपी के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाने के लिए रविवार सुबह पटना पहुंचे जे.पी नड्डा ने प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित कई अन्य नेता मौजूद थे. नड्डा ने पटना के कदमकुआं इलाके में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर श्रद्धांजलिस्वरुप उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि उन्होंने (जय प्रकाश नारायण) अपना पूरा जीवन सादगी के साथ समाज को समर्पित किया था और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार भी उनकी भावनाओं के अनुरूप काम कर रही है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है. इसके तहत प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर और तीसरे चरण के लिए सात नवंबर को मतदान होगा. वहीं वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.