अपना शहर चुनें

States

Bihar Election 2020: पूर्व मंत्री मुनेश्वर चौधरी ने थामा JAP का हाथ, पप्पू यादव बोले- अगली सरकार तो...

पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है.
पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है.

Bihar Assembly Election 2020: पूर्व मंत्री और राजद नेता मुनेश्वर चौधरी (Muneshwar Chaudhary) और सामाजिक कार्यकर्ता रानी चौबे जाप पार्टी में शामिल हो गए हैं. तो वहीं पप्पू यादव से चिराग पासवान से जनती की आवाज बनने की अपील की है. 

  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर हलचल तेज है. शनिवार को जाप में पूर्व मंत्री और राजद नेता मुनेश्वर चौधरी और सामाजिक कार्यकर्ता रानी चौबे शामिल हुए. वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने स्वर्गीय रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को श्रद्धांजलि देते हुए चिराग पासवान से कहा कि आपके पापा सेक्युलर थे. हमेशा सब के लिए जिये. इस बिहार के सेक्युलर मिजाज को बचाने, साम्प्रदायिकता को जड़ से मिटाने और जातीयता को समाप्त करने के लिए बिहार के 13 करोड़ जनता की आवाज़ बने चिराग पासवान. जाप अध्यक्ष ने कहा कि स्वर्गीय पासवान के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी कि बिहार के अंतिम व्यक्ति को भी आर्थिक आज़ादी मिले.

जाप में शामिल गरखा से विधायक रहे मुनेश्वर चौधरी ने कहा कि हर दुख में 35 सालों से लालू प्रसाद यादव के साथ रहा. आज के समय में लालू के नेतृत्व में राजद परिवार ने धनबल और बाहुबल के सामने घुटने टेक दिया है. पूर्व मंत्री व राजद नेता मुनेश्वर चौधरी के अलावा समाजिक कार्यकर्ता रानी चौबे ने अपने सैकड़ों समर्थकों से साथ जाप का दामन थामा. रानी चौबे ने कहा कि बिहार की जनता पप्पू यादव के नेतृत्व में बदलाव चाहती है.

पप्पू यादव का दावा



जाप के पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की तेरह करोड़ जनता की आवाज़ हैं पप्पू और चिराग. उन्होंने दावा किया कि अगली बिहार सरकार पीडीए के बिना नहीं बनेगी. तो वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनाव प्रचार की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  ज्ञान और मोक्ष की नगरी गया से आगाज करने जा रहे हैं. वे ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार दोपहर एक जनसभा को संबोधित करेंगे और जिले के भाजपा के चार प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील करेंगे. इसके लिए गांधी मैदान में भाजपा की तरफ से तैयारी पूरी की जा रही है. जेपी नड्डा के साथ ही बिहार बीजेपी के कई पदाधिकारी और राज्य सरकार के भाजपा कोटे के कई मंत्री भी शामिल होंगे.
ये भी पढ़ें: राजस्थान नगर निगम चुनाव: 560 वार्डों में दो फेज में होगी वोटिंग, 3 नवंबर को नतीजे, आचार संहिता लागू

भाजपा के मीडिया प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि जिला के 10 विधानसभा क्षेत्र में से चार पर भाजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं और ये चारों मंच पर मौजूद रहेंगे. इनमें नगर विधायक सह बिहार सरकार के कृषि सह पशुपालन मंत्री प्रेम कुमार, गुरुआ के विधायक राजीव नंदन दांगी, वजीरगंज के पूर्व विधायक सह भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह और पूर्व सांसद सह बोधगया के भाजपा प्रत्याशी हरि मांझी हैं. गौरतलब है की पहले चरण में गया जिला के 10 विधानसभा समेत कुल 71 विधानसभा सीट के लिए 28 अक्टूबर को वोटिंग होना हैं. इस पहले चरण के चुनाव प्रचार का आगाज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविवार को कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज