Bihar Election: आज फिर बिहार आ रहे हैं PM नरेंद्र मोदी, 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

सासाराम में रैली संबोधित करते पीएम मोदी (File Photo)
सासाराम में रैली संबोधित करते पीएम मोदी (File Photo)

Bihar Election: PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को बिहार के छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चंपारण और बगहा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के साथ CM नीतीश कुमार भी दो सभाओं में मौजूद रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 7:11 AM IST
  • Share this:
पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को एक बार फिर से बिहार के दौरे पर होंगे. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव (Bihar Election 2020) की वोटिंग 3 नवंबर को है, इससे पहले पीएम मोदी प्रचार के अंतिम दिन रविवार को बिहार में अलग-अलग जगहों पर चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमने से पहले पीएम की रैलियां काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही हैं. पीएम रविवार को जिन जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे उनमें छपरा और समस्तीपुर के अलावा पूर्वी चंपारण और बगहा भी शामिल है.

इस दौरान प्रधानमंत्री दूसरे और तीसरे चरण के प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट मांगेंगे और एनडीए को जीत दिलाने की अपील करेंगे. प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम में बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की भी सहभागिता दिखेगी. सीएम नीतीश कुमार, पीएम के साथ दो जगहों पर समस्तीपुर और बगहा में मंच साझा करेंगे. पीएम की रैली को देखते हुए सभी जगहों पर तैयारियां पूरी कर ली गई है. पिछले तीन सप्ताह के दौरान प्रधानमंत्री का यह तीसरा बिहार दौरा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से पटना आएंगे जहां से वह हेलिकॉप्टर से चुनावी जनसभाओं में पहुंचेंगे. पीएम की सभा को लेकर SPG, जिला पुलिस समेत सिक्योरिटी एजेंसी और सुरक्षा का प्रबंध पहले ही संभाल रखा है. छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पीएम दिन के 11:45 पर समस्तीपुर दोपहर के 1:30 बजे मोतिहारी और शाम के 3:15 पर बागा में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम की आखिरी सभा बगहा के हरि नगर चीनी मिल के मैदान पर होनी है जिसके बाद वह गोरखपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.



चुनाव में प्रधानमंत्री के साथ एनडीए और जेडीयू बीजेपी नेता मंच साझा करेंगे. मोदी के साथ मंच पर एनडीए के जिन नेताओं को जगह मिली है उनमें जेडीयू के ललन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, सीवान की सांसद कविता सिंह, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और विधानसभा के अध्यक्ष विजय चौधरी समेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और सांसद सतीश दुबे शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज