बिहार चुनाव 2020: सुरजेवाला का BJP पर 'प्रहार', कहा- नीतीश, चिराग और ओवैसी के साथ खेल रही ट्रिपल गेम

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने महागठबंधन के लिए पटना साहिब में प्रचार ऑफिस का उद्घाटन किया है
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने महागठबंधन के लिए पटना साहिब में प्रचार ऑफिस का उद्घाटन किया है

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने लोकतंत्र का गला घोटकर बीजेपी से हाथ मिला लिया था. इसलिए नीतीश कुमार को उनके पाप की सजा इस विधानसभा चुनाव में मिल रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 9:52 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के चुनावी रण (Bihar Assembly Election 2020) में नेताओं और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर बढ़-चढ़कर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. इसी कड़ी में अब कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी पर नीतीश कुमार, चिराग पासवान और असद्दुीन ओवैसी के साथ ट्रिपल गेम खेलने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है. यही कारण है कि बीजेपी द्वारा जेडीयू के विरोध में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को आगे किया गया है. उन्होंने कहा कि जनता दल युनाइटेड (JDU) के खिलाफ 122 सीटों पर एलजेपी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जिसमें कई सीटों पर बीजेपी के नेता एलजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि एलजेपी आज भी बीजेपी के साथ है, इसलिए भगवा पार्टी की यह चालाकी प्रदेश की जनता बखूबी समझ रही है.

सुरजेवाला ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्ष 2015 में बिहार की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ महागठबंधन की सरकार बनाई थी, लेकिन नीतीश कुमार ने बाद में लोकतंत्र का गला घोटकर बीजेपी से हाथ मिला लिया. सुरजेवाला ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार के उसी पाप की सजा इस विधानसभा चुनाव में उन्हें मिल रही है.

सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पटना साहिब स्टेशन के पास महागठबंधन के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने यह बातें कहीं. उन्होंने बिहार के चुनाव को बदलाव का चुनाव, विकास और प्रगति का चुनाव करार देते हुए मतदाताओं से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज