बिहार चुनाव: भाजपा का दावा- दो तिहाई बहुमत से CM नीतीश के नेतृत्व में बनेगी NDA सरकार

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल  (फाइल फोटो)
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने कहा कि गरीबों, शोषितों ने NDA को एकतरफा वोट दिया है. इस चुनाव में हम इतिहास बनाने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 7:03 PM IST
  • Share this:
पटना. मतदान समाप्ति के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने न्यूज 18 से बातचीत में दावा किया कि तीन चौथाई वोट से एनडीए की जीत होगी. इन्होंने कहा पीएम मोदी और सीएम नीतीश के काम पर जनता ने खुलकर वोटिंग की है और पूरा विश्वास है कि 160 सीट से ज्यादा पर जीत होगी और सीएम नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि इस चुनाव के नतीजे में कोई संदेह नहीं है और तीन चौथाई वोट से जीतेंगे.

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि गरीबों, शोषितों ने एकतरफा वोट दिया है. इस चुनाव में हम इतिहास बनाने जा रहे हैं. 15 वर्षों के शासन के बाद फिर सीएम नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि पूरा विश्व देख रहा था बिहार की वोटिंग. बिहार ने कोरोना में भी जमकर वोटिंग की. यह साफ है जो गरीबों के लिए काम करेगा जनता उसी को चुनेगी.

स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा नेता मंगल पांडेय ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का मतदान सम्पन्न हो चुका  और तीनों चरण में मतदाताओं ने उत्साह के साथ भागीदारी दी. एनडीए की ओर से सभी मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं. कोरोना के दौरान बिहार पहला राज्य था जहां चुनाव हो रहा था. मैं वोटिंग हुई उसी के आसपास पोलिंग इस चुनाव में भी हुआ.



मंगल पांडेय ने महिला मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि महिलाएं मजबूत सरकार बनाने में आगे हैं.  जिस एनडीए सरकार बिजली, सड़क, शिक्षा के लिए काम किया. वैसी एनडीए सरकार को एक बार फिर से जनता ने सेवा करने का मौका जनता ने दिया है. मीडिया के सवाल पर वोटर्स के जवाब से ये साफ हुआ है. राज्य की जनता ने अपना जनादेश दे दिया है. हमें पूरा विश्वास है कि एक बार नीतीश के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज