Bihar Assembly Election Result 2020 : जानें, वोटों की गिनती के बीच क्‍या कर रहे हैं लालू प्रसाद यादव?

बिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती के बीच लॉन में धूप सेंक रहे हैं लालू प्रसाद यादव
बिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती के बीच लॉन में धूप सेंक रहे हैं लालू प्रसाद यादव

Bihar Vidhan Sabha Chunav Result 2020 Live: 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जा रही हैं और तय होगा कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी. चुनाव आयोग के अबतक के रुझानों को देखा जाए तो इसमें एनडीए को बढ़त मिलती हुई दिख रही है. वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सामने आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 3:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election Result 2020) की मतगणना चल रही है. बिहार विधानसभा की 243 सीटों पर तीन चरणों में मतदान हुआ था. 28 अक्टूबर को (71 सीटों पर), 3 नवंबर को (94 सीटों पर) और 7 नवंबर को (78 सीटों पर). आज यानी 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जा रही हैं और तय होगा कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी. चुनाव आयोग के अबतक के रुझानों को देखा जाए तो इसमें एनडीए को बढ़त मिलती हुई दिख रही है. वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सामने आ रही है.

बिहार विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती के बीच लालू प्रसाद यादव लॉन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. लालू टेलीविजन पर चुनाव के नतीजे देखने की बजाय लॉन में बैठे हुए गुनगुनी धूप का आनंद ले रहे हैं. इससे पहले अधिकांश एक्जिट पोल (Exit Polls) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन (Mahagathbandhan) को जीत हासिल होने का अनुमान व्यक्त किया गया.





Bihar Chunav Results:लंदन रिटर्न पुष्‍पम प्रिया को लौटना पड़ेगा वापस? विधानसभा में पहुंचने के भी पड़ रहे हैं लाले
बीमारी से जुझते हुए भी लालू प्रसाद यादव टीवी के माध्यम से बिहार की राजनीति और चुनाव पर नजर रख रहे हैं.सेवक इरफान अंसारी के अनुसार लालू प्रसाद बिहार में महागठबंधन की जीत को लेकर आश्वत हैं. दो-तिहाई बहुमत से सत्ता में वापसी की वो उम्मीद लगाए बैठे हैं.

चारा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं. कोर्ट के आदेश पर रिम्स में उनका इलाज जारी है. कोरोना के चलते वार्ड से हटाकर लालू प्रसाद को रिम्स निदेशक के केली बंगले में रखा गया है. उनके स्वास्थ्य को लेकर झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High court) को सौंपी गई रिपोर्ट में यह बताया गया है कि लालू प्रसाद न सिर्फ 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त हैंबल्कि उनकी किडनी भी कम फंक्शन कर रही है. वे किडनी रोग के स्टेज फोन के मरीज हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज