Bihar Assembly Election: तेजस्वी ने पूछा- मिसाइल युग में तीर का क्या काम, JDU ने दिया ये जवाब
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: तेजस्वी ने पूछा- मिसाइल युग में तीर का क्या काम, JDU ने दिया ये जवाब
पटना में कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार के सारे लोग नाराज हैं. उन्होंने हाल ही में वर्चुअल रैली (JDU Virtual Rally) किया, जो पूरी तरह फेल साबित हुई. सोशल मीडिया में उनके रैली को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिला.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले विपक्ष ने बेरोजगारी को बड़ा मुद्दा बनाते हुए आंदोलन तेज कर दिया है. इस कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बुधवार की रात के 9:00 बजे 9 मिनट तक बिजली बुझाकर बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन तेज किया. नेता प्रतिपक्ष यादव के साथ उनकी इस मुहिम में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi), तेजप्रताप यादव सहित कई नेता शामिल हुए.

तेजस्वी ने बताया नीतीश घबराये हुए है

रात के 9:00 बजे 9 मिनट तक बत्ती बुझा कर विरोध प्रदर्शन के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि नीतीश कुमार इन दिनों घबराए हुए हैं. उनकी वर्चुअल रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही है, जहां उनकी रैली को लोगों ने लाइक से अधिक डिसलाइक किया है. नीतीश कुमार पहले अपने काम की बात करते थे लेकिन इन दिनों सिर्फ लालू और लालू परिवार का ही गुण गाते रहते हैं.



मिसाइल युग में तीर का काम नहीं
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के खिलाफ चलाए गए आंदोलन के दौरान नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा की नीतीश कुमार आजकल हमेशा कहते हैं कि आज के जमाने में लालटेन का कोई काम नहीं है. तेजस्वी यादव ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि आज के जमाने में अगर लालटेन का काम नहीं है तो फिर इस मिसाइल के युग में तीर का क्या काम है. आज तीर से कहां हमला होता है. तेजस्वी यादव लगातार नीतीश पर हमला बोलते रहे.

तेजस्वी के विरोध कार्यक्रम को जेडीयू ने बताया नकलची बंदर

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बेरोजगारी के खिलाफ किए गए इस कार्यक्रम को फ्लॉप बताते हुए जदयू ने इसे नकलची बताया है. बिहार के सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि राजद ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की नकल है. मोदी के कार्यक्रम में जहां 55% बिजली की खपत में कमी आई थी वहीं तेजस्वी के कार्यक्रम में सिर्फ 1% बिजली की कमी आई है. जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा के गधा कभी घोड़ा नहीं बन सकता. तेजस्वी यादव नकल करने में माहिर हैं पर उन्हें नहीं पता कि नकल के लिए भी अकल की जरूरत होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज