Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    LJP पर भाजपा का चौतरफा हमला, कहा- निजी स्वार्थ के लिए चिराग कर रहे झूठ की राजनीति

    उन्होंने कहा कि फरवरी में दिल्ली में वह (चिराग) बिहार सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे लेकिन अचानक छह महीने में क्या हो गया?  (फाइल फोटो)
    उन्होंने कहा कि फरवरी में दिल्ली में वह (चिराग) बिहार सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे लेकिन अचानक छह महीने में क्या हो गया? (फाइल फोटो)

    चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने गुरुवार कहा था कि बिहार में विधानसभा चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड से अलग होने में कोई संबंध नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार ने उनके पिता का राज्यसभा चुनाव के दौरान अपमान किया था.

    • Share this:
    पटना. भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पार्टी प्रभावी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर निशाना साधा है. उन्होंने एनडीए और नीतीश कुमार को लेकर चिराग के बयान को दुभाग्यपूर्ण करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि पहले वह बिहार सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे लेकिन अब निजी स्वार्थ में झूठ की राजनीति कर रहे हैं. यादव ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘चिराग पासवान द्वारा राजग एवं नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर दिए बयान अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं. इसी गठबंधन में रहकर वे लोकसभा चुनाव लड़े और सांसद बने. ’’

    उन्होंने कहा कि फरवरी में दिल्ली में वह (चिराग) बिहार सरकार की तारीफों के पुल बांध रहे थे लेकिन अचानक छह महीने में क्या हो गया? भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि अब वह (चिराग) ‘‘निजी स्वार्थ में झूठ की राजनीति’’ कर रहे हैं. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के इस्तेमाल कर चिराग पासवान भ्रम पैदा करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में राजग में 'भाजपा-जदयू-वीआईपी-हम’गठबंधन में हैं.

    नीतीश कुमार ने उनके पिता का राज्यसभा चुनाव के दौरान अपमान किया था
    भाजपा नेता ने कहा, ‘‘ लोजपा से न हमारा गठबंधन है, न ही चुनाव में वे राजग का हिस्सा हैं. चिराग को न भ्रम में रहना चाहिए, न भ्रम पालना चाहिए और न भ्रम फैलाना चाहिए. ’’ गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार कहा था कि बिहार में विधानसभा चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड से अलग होने में कोई संबंध नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार ने उनके पिता का राज्यसभा चुनाव के दौरान अपमान किया था. चिराग ने कहा था कि उन्होंने जदयू के खिलाफ विद्रोह नहीं किया, बल्कि पार्टी ने गठबंधन के साथियों को उचित हिस्सा देने से इनकार कर दिया था. भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को बोध गया में आयोजित एकदिवसीय पार्टी कार्यकर्ता बैठक में हिस्सा लिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज