Bihar Assembly Election: सुशांत के सहारे BJP! गाड़ियों पर चिपकाए जा रहे 'न भूले हैं न भूलने देंगे' वाले स्टीकर
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: सुशांत के सहारे BJP! गाड़ियों पर चिपकाए जा रहे 'न भूले हैं न भूलने देंगे' वाले स्टीकर
सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा बिहार चुनाव में उठेगा इसकी शुरुआत हो गई है.

Bihar Assembly Election: बिहार में चुनावी मौसम है और सभी पार्टियां अपने-अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ रही हैं. BJP ने दिवंगत फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर को लेकर अपनी राजनीति चमकानी शुरू कर दी है.

  • Share this:
पटना. बिहार के चुनावी साल (Bihar Assembly Election) में सभी पार्टियां अपने-अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, ऐसे में बीजेपी (BJP) ने भी बिहार के दिवंगत फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर को लेकर अपनी राजनीति चमकानी शुरू कर दी है. बीजेपी के नेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर युवाओं और जातिगत वोट को साधने का काम कर रहे हैं. पटना में बीजेपी नेताओं की कई गाड़ियों पर अब जस्टिस फ़ॉर सुशांत सिंह राजपूत और ना भूले है और न भूलने देंगे का स्टिकर लगाया जा रहा है. इस स्टीकर में बिहार बीजेपी भी लिखा हुआ है.

ये स्टीकर बिहार बिजेपी कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक वरुण सिंह के द्वारा बनवाया गया है लेकिन अब बीजेपी के इस स्टीकर पर बवाल भी मच रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर ये ट्रोल होने लगा है और बीजेपी पर सुशांत सिंह मौत मामले पर चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने का आरोप भी लग रहा है. इस मामले पर बिहार बीजेपी के कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक वरुण सिंह ने सफाई देते हुए कहा है कि वो अपनी भावना को व्यक्त बहुत पहले से कर रहे है और 16 जून से ही इस तरह के स्टीकर बनवाकर लगातार बांट रहे हैं.

वरूण की मानें तो वो लोगों से सुशांत को न्याय दिलाने में शरीक होने की मांग कर रहे हैं. बिहार बीजेपी के नेता वरुण सिंह ने यह भी कहा कि लगभग 25000 स्टीकर ने छपवाया है और बांटा है. वरुण सिंह का ये भी  कहना है कि हमने राजनीति के लिए इस अभियान को नहीं शुरु किया है बल्कि सुशांत सिंह एक कलाकार हैं और मैं भी एक कलाकार के रूप में अपनी भावना व्यक्त कर रहा हूं और इस मुहिम को महीनों से चला रहा हूं.



बीजेपी नेता का दावा है कि लोगों के द्वारा इसे राजनीतिक लाभ लेने के बारे में कहना पूरी तरह से गलत है.
बातें जो भी हो लेकिन जिस तरह से देश भर में सुशांत सिंह का मामला चर्चित है और बिहार में चुनाव की तैयारी चल रही है ऐसे में अगर इस तरह से स्टीकर के जरिये पार्टी विशेष के द्वारा न्याय दिलाने की बाते की जाएगी तो विपक्ष को भी मुद्दा जरूर मिलेगा. (पटना से धर्मेन्द्र कुमार की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज