देवेंद्र फडणवीस बोले- तेजस्वी सरकार में आए तो पहली ही कैबिनेट में खरीदेंगे 10 लाख तमंचे

पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस
पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस

Bihar Assembly Election 2020: पटना पहुंचे देवेंद्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव के 10 लाख रोजगार देने वाले बयान पर तंज कसते हुए हमला बोला. उन्होंने लालू-राबड़ी शासन काल का भी जिक्र किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 29, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
पटना. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव के 10 लाख रोजगार देने वाले बयान पर जोरदार हमला बोला है. फडणवीस ने कहा कि वह अपने पहले कैबिनेट में 10 लाख लोगों को रोजगार देने के नाम पर 10 लाख तमंचे खरीदेंगे औरे अपने गुर्गे-मुर्गे को सौपेंगे, ताकि बिहार में फिर से अपहरण और लूटपाट का उद्योग शुरू हो जाए. बिहार के लोगों ने 15 साल तक लूटमार, अपहरण देखा है. अब ऐसी सरकार बिहार के लोगों को नहीं चाहिए.

फडणवीस ने पटना में भाजपा प्रदेश कार्यालय में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान देवेंद्र फडणवीस ने तंज कसते हुए कहा कि लालू राज में मां-बहनें शाम में नहीं निकल पाती थीं. लोगों को गाड़ी खरीदने का भी अधिकार नहीं था. वे अपने लिए कोई काम नहीं कर पाते थे. अब बिहार वह लालू राज वाला नहीं है. यह मोदी-नीतीश-सुशील का बिहार है. इस बार हो रहा बिहार चुनाव का विशेष महत्व है. उन्होंने कहा कि अगले 15 साल में बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है. इसकी नींव इसी पांच साल में रखी जाएगी. अगर गलती से भ्रष्टाचारी सरकार आ गई तो बिहार को नहीं बचाया जा सकेगा. बिहार का युवा समझदार है और वह कोई गलती नहीं करेगा.





पीएम मोदी के साथ चलने वाली सरकार से ही विकास
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 1940 में बिहार में इंटीग्रेटेड इंडस्ट्री शुरू हुआ, लेकिन बिजली, इंफ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा न होने के कारण लालू राज में उद्योग-धंधे चौपट हो गए. पीएम मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाली सरकार ही बिहार को विकसित बना पाएगी. इसी सरकार में बिहार का एक भी गांव पिछड़ा नहीं रहेगा और कोई बेरोजगार नहीं दिखेगा. एनडीए ने बिहार को चरवाहा विद्यालय से आईआईटी और आईआईएम तक पहुंचाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज