Home /News /bihar /

Bihar Assembly Elections : पटना पहुंचे भाजपा के तेजस्वी, विपक्ष के खिलाफ दिखाए कड़े तेवर

Bihar Assembly Elections : पटना पहुंचे भाजपा के तेजस्वी, विपक्ष के खिलाफ दिखाए कड़े तेवर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से प्रचार में तेजस्वी सूर्या बड़ा चेहरा बनकर उभर रहे हैं.

Bihar Assembly Elections: भाजयुमो के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आने के बाद बेरोजगार हो चुके समकालीन सामंतों को सिर्फ अपनी राजनैतिक बेरोजगारी का दर्द है, युवाओं की समस्या का नहीं है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा (BJYM) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने मोर्चा संभाल लिया है. तेजस्वी आज पटना (Patna) पहुंचे और आते ही विपक्ष के खिलाफ हमला बोला. अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर उन्होंने लिखा - 'आज मुझे सामाजिक समरसता और समता का उद्घोष करनेवाले बसवण्णा की कर्मभूमि कर्नाटक से बुद्ध की कर्मभूमि बिहार आने का मौका मिला है. युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के बाद मेरा पहला कार्यक्रम इस पवित्र भूमि पर हुआ है. यह मेरा सौभाग्य है. '

    विपक्ष पर तेजस्वी का हमला शुरू
    भाजयुमो के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि महलों की राजनीति करने वाले युवराजों और राजकुमारों को युवाओं के संघर्ष पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार भी नहीं है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आने के बाद बेरोजगार हो चुके समकालीन सामंतों को सिर्फ अपनी राजनैतिक बेरोजगारी का दर्द है, युवाओं की समस्या का नहीं है.



    याद की बिहार की गौरवगाथा
    तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार वह राज्य है जो भारतीय सभ्यता का पालना रहा है. अपने इसी ट्वीट में उन्होंने कहा है कि प्राचीन काल के लिच्छवी गणराज्य से लेकर आपातकाल के खिलाफ संघर्ष तक बिहार ने हमें लोकतंत्र का पाठ पढ़ाया है. गुरु गोविंद सिंह की इस धरती पर आना मैं अपना सौभाग्य समझता हूं. जनक और बुद्ध-महावीर का जनकल्याण और करुणा का संदेश हो या चाणक्य का एक भारत, श्रेष्ठ भारत का भाव, बिहार इस देश की गौरव-गाथा सुनाता है. बिहार की गाथा अभी बाकी है. कई पन्ने लिखे जाने हैं जिसे हम युवाओं को करना है.



    युवा भी प्रभावशाली प्रशासक
    भाजयुमो अध्यक्ष ने अपने संबोधन के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कार्यकाल की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के सीएम के रूप में यह साबित किया कि युवा भी प्रभावशाली प्रशासक हो सकते हैं. मुझे खुशी है कि भाजयुमो के अध्यक्ष के रूप में अपने पहले कार्यक्रम में ही मैं उनके साथ हूं.

    Tags: Bihar assembly elections 2020, Bihar election, Bihar Election 2020, BJYM, Pm narendra modi, Tejasvi Surya

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर