'हार के डर से बौखलाए उपेंद्र कुशवाहा कर रहे हैं खून-खराबे की बात'

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के 'खून-खराबे' वाले बयान पर बिहार की सियासत गरमा गई है.

News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 7:15 AM IST
'हार के डर से बौखलाए उपेंद्र कुशवाहा कर रहे हैं खून-खराबे की बात'
बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 22, 2019, 7:15 AM IST
एनडीए सरकार में सहयोगी रही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के 'खून-खराबे' वाले बयान पर बिहार की सियासत गरमा गई है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कुशवाहा के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने महागठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'महामिलावट' के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खून-खराबे की बात की है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. ये लोग संभावित हार के डर से बौखलाए हुए हैं.

बिहार के उजियारपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय ने कहा कि आरएलएसपी नेता उपेंद्र कुशवाहा के मुंह से खून-खराबे वाली बात सुनकर आश्चर्य होता है. क्या राजनीति नीति-नैतिकता और सिद्धांत-मर्यादा को ताक पर रख कर की जाएगी?

बताते चलें कि मंगलवार को पटना में महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा ने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि 'पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूट' की तैयारी चल रही है. अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें. कुशवाहा यहीं नहीं रुके. उन्होंने खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि जनता का आक्रोश बहुत खतरनाक है. सड़क पर खून तक बह सकता है. जिला प्रशासन सतर्क रहे. ऐसा होता है तो इसके लिए एनडीए के शीर्ष नेता जिम्मेवार होंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था, 'हम लोगों से अपील करेंगे कि वे धैर्य और संयम रखें, क्योंकि एग्जिट पोल प्लांटेड है. जनता सब समझ गई है. सत्ता में आने के लिए षडयंत्र रचा जा रहा है. एग्जिट पोल का जमीनी हकीकत से कोई मतलब नहीं है और हम एग्जिट पोल को सिरे से नकारते हैं.'
ये भी पढ़ें-

मोदी-शाह के करीबी इस नेता की रणनीति होती है 'अभेद्य', बिहार में BJP को बड़ी जीत की उम्मीद

उपेंद्र कुशवाहा की 'खूनी धमकी', बोले - महागठबंधन के नेताओं को हथियार उठाना हो तो उठा लें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...