Assembly Banner 2021

बिहार: BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दर्ज कराया केस, PM CARES Fund पर भ्रम फैलाने का आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पटना के कंकड़बाग थाने में केस दर्ज.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पटना के कंकड़बाग थाने में केस दर्ज.

पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) को लेकर लगातार कांग्रेस हमलावर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने इसको लेकर ट्वीट भी किया था.

  • Share this:
पटना. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के नेताओं के बीच तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसके बीच शुक्रवार को पटना में एक बीजेपी नेता ने कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) पर ही केस दर्ज करवा दिया है. पटना के कंकड़बाग थाने में केस संख्या 348/2020 में 504, 505, 1बी, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया गया है. जानाकारी के अनुसार, बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने यह केस दर्ज करवाया है और कांग्रेस अध्यक्ष पर पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) के बारे में ट्वीट के जरिये भ्रम फैलाकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है.

बता दें कि पीएम केयर्स फंड को लेकर लगातार कांग्रेस हमलावर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर कांग्रेस के तमाम नेता सवाल उठाते रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी नेताओं में रोष व्याप्त है और लोगों को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के कार्यकर्ता कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं.

कर्नाटक में भी दर्ज हो चुका है सोनिया गांधी पर केस
गौरतलब है कि गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड के खिलाफ किए गए ट्वीट पर वकील ने यह कदम उठाया. सोनिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई.
ये भी पढ़ें




Bihar Assembly Election: 'सप्तऋषियों' के सहारे चुनावी नैया पार लगाने की तैयारी में लगी बिहार बीजेपी, PM मोदी होंगे चेहरा




...जब नीतीश कुमार ने टेबल पर मारा मुक्का और बोले- मैं बनूंगा सीएम, By hook or by crook, पढ़ें क्या है ये कहानी


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज