होम /न्यूज /बिहार /

BJP ने CM नीतीश को बताया 'दुल्हन', कहा- सगाई किसी के साथ, विदाई किसी और के साथ

BJP ने CM नीतीश को बताया 'दुल्हन', कहा- सगाई किसी के साथ, विदाई किसी और के साथ

नीतीश कुमार ने चार दिन पहले एनडीए का साथ छोड़ कर आरजेडी के साथ मिलकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाई है (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने चार दिन पहले एनडीए का साथ छोड़ कर आरजेडी के साथ मिलकर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाई है (फाइल फोटो)

Bihar News: बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने नीतीश कुमार के एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन की सरकार बना लेने पर कहा कि उनकी सगाई किसी और के साथ, और विदाई किसी और के साथ हुई है, इसलिए यह बारात किसी और को समझ में नहीं आ रही है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को दुल्हन की संज्ञा देते हुए कहा कि यह दुल्हन कब किसके साथ भाग जायेगी, किसी को पता नहीं

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार में सत्ता परिवर्तन होते ही राजनीतिक छींटाकशी का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के निशाने पर सीधे-सीधे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आ गए हैं. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने नेता सीएम नीतीश कुमार को धोखेबाज दुल्हन कह कर उन पर जुबानी तीर चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यदि पता होता कि राजनीतिक पार्टियां गठबंधन तोड़कर दूसरे जगह चली जाएंगी, तो इसपर पर भी कानून बना दिए होते. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सगाई किसी और के साथ, और विदाई किसी और के साथ हुई है, इसलिए यह बारात किसी और को समझ में नहीं आ रही है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को दुल्हन की संज्ञा देते हुए कहा कि यह दुल्हन कब किसके साथ भाग जायेगी, किसी को पता नहीं.

बीजेपी नेता ने कहा कि हमने इस दुल्हन पर बहुत विश्वास किया और इसको अपना जेवर दे दिया, अपनी अल्मारी की चाबी दे दी. घर की भी चाबी दे दी, लेकिन जैसे ही हम सोए यह सबकुछ लेकर फरार हो गयी. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी का घर बहुत बड़ा है. बीजेपी अपने घर को संभाल लेगी, लेकिन आरजेडी के घर से अगर ये दुल्हन सारा सामान लेकर भाग गई, तो आरजेडी का क्या होगा. इस बात का उसको ध्यान रखना होगा.

बिहार बीजेपी के नेता मिथिलेश तिवारी ने कहा कि हमने नीतीश कुमार नाम की ‘दुल्हन’ पर बहुत विश्वास किया और इसको अपना जेवर दे दिया, अपनी अल्मारी और घर की चाबी दे दी, लेकिन जैसे ही हम सोए यह सबकुछ लेकर फरार हो गयी

बता दें कि बीजेपी लगातार पूरे प्रदेश में नीतीश कुमार के द्वारा किए गए विश्वासघात को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही है. पहले दिन गुरुवार को राजधानी पटना में धरना था, दूसरे दिन शुक्रवार को जिला मुख्यालयों में और तीसरे दिन शनिवार को बीजेपी का धरना प्रखंड मुख्यालयों पर आयोजित किया गया था जिसमें पार्टी के विधायक, एमएलसी समेत तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए.

Tags: Bihar BJP, Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर