जल्द होगी बिहार बीजेपी की नई टीम की घोषणा, नितिन नवीन ने कही ये बात
Patna News in Hindi

जल्द होगी बिहार बीजेपी की नई टीम की घोषणा, नितिन नवीन ने कही ये बात
बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ( फाइल फोटो)

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष और पटना बांकीपुर से विधायक नितिन नवीन (Nitin Naveen) ने कहा कि सारी प्रक्रियाएं पूरी की जा चुकी हैं. जल्द होगा पार्टी का विस्तार.

  • Share this:
पटना. आरजेडी (RJD) और लोजपा (LJP) का संगठन विस्तार हो गया, लेकिन अभी तक बीजेपी (BJP) और कांग्रेस का संगठन विस्तार नहीं हुआ है. वहीं, बीजेपी और कांग्रेस के नेता ये कह रहे हैं कि उनकी पार्टी जल्द अपना विस्तार कर देगी. काम अंतिम प्रक्रिया में है.

जल्द बनेगी संजय जायसवाल की नई टीम
आने वाले कुछ घंटों में बिहार बीजेपी अपना संगठन विस्तार कर देगी. इसको लेकर सभी प्रक्रियाएं पूरी कर दी गई हैं. कारण ये है कि 20 से 22 मार्च तक राजगीर में प्रशिक्षण वर्ग है जिसमें प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल अपनी नई टीम के साथ शामिल होंगे. विश्वत सूत्रों की माने तो अगले एक- दो दिन में बिहार बीजेपी अपनी नई टीम की घोषणा कर देगी. बीजेपी नेता भी इस तरफ संकेत दे रहे हैं कि अगले कुछ दिनों में संगठन का विस्तार हो जाएगा.

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष और पटना बांकीपुर से विधायक नितिन नवीन ने कहा कि अब मात्र एक दो दिनों में संगठन का विस्तार हो जाएगा. सारी प्रक्रियाएं पूरी की जा चुकी हैं. क्योंकि 20 से 22 मार्च तक होने वाले प्रशिक्षण वर्ग में नई टीम को शामिल होना है. प्रशिक्षण वर्ग में नए लोगों पार्टी की विचारधारा और कार्य पद्धति के बारे में बताया जाता है.
कांग्रेस ने भी नहीं किया अपने संगठन का विस्तार


वहीं, इस इस संगठन विस्तार में कांग्रेस भी पीछे है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा कहते हैं कि उनकी पार्टी भी पुरी तरह से तैयार है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर इसी को लेकर पूरे बिहार के दौरे पर हैं. दौरे के तुरंत बाद संगठन की घोषणा कर दी जाएगी. हालांकि, प्रदेश अध्यक्ष ने समय नहीं बताया कि कब तक बिहार कांग्रेस की नई टीम की घोषणा होगी.

जेडीयू भी है इसमें पीछे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार है. कुछ मोर्चों और कुछ पदाधिकारियों की घोषणा जरूर हुई है, लेकिन पूरी कमेटी अभी नहीं बनी है. जेडीयू में भी अभी इंतजार है.

(रिपोर्ट- ब्रिजम पाण्डेय)

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली हिंसा:लापरवाही का जिम्मेदार कौन?गृह मंत्रालय ने पुलिस से तलब की रिपोर्ट

दिल्‍ली हिंसा: केजरीवाल सरकार ने अब तक 38 लाख रुपये की मुआवजा राशि जारी की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज