उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर नित्यानंद राय बोले-दूध और चावल किसी जाति विशेष का नहीं

नित्यानंद राय ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने भी सबको साथ लेकर चलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अब देश में जाति की नहीं बल्कि गोत्र की बात नहीं होनी चाहिए.

News18 Bihar
Updated: August 26, 2018, 6:37 PM IST
उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर नित्यानंद राय बोले-दूध और चावल किसी जाति विशेष का नहीं
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 26, 2018, 6:37 PM IST
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद ने कहा कि दूध और चावल किसी जाति विशेष का नहीं बल्कि देश का है. उपेंद्र कुशवाहा ने भी सबको साथ लेकर चलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अब देश में जाति की नहीं बल्कि गोत्र की बात नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-तेजस्वी ने उपेंद्र कुशवाहा के 'खीर भोज' को स्वीकारा, बताया अच्छा व्यंजन

मालूम हो कि शनिवार को बीपी मंडल की जंयती के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों का दूध और कुशवंशियों का चावल मिल जाए तो स्वादिष्ट खीर बनेगा. उन्होंने खीर बनाने के लिए पंचमेवा, चीनी, तुलसी पत्ता की बात कही.  उधर उनके इस बयान का तेजस्वी यादव ने भी स्वागत किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO : यदुवंशी के दूध और कुशवंशी के चावल से 'स्वादिष्ट खीर' बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

पटना स्थित बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र में अटल बिहारी वाजपेयी की तीन बार राजनितिक हत्या की. पहली बार 13 दिन की सरकार चलने के बाद, दूसरी बार 13 महीने की सरकार के बाद और फिर 2004 में देश का विकास कर रहे अटल की राजनीतिक हत्या कांग्रेस ने की.आज अटल के सपने को आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि IRCTC मामले में चार्जशीट दाखिल होने के बाद तेजस्वी को इस्तीफा देना चाहिए. इस्तीफा देने के बाद तेजस्वी राजनीति से भी सन्यास लें. गरीबो का पैसा लूटने वाले लालू परिवार से समाज ने भी नाता तोड़ लिया और अब उन्हें कानून से भी सजा मिलेगी.

ये भी पढ़ें- बीपी मंडल को श्रद्धांजलि नहीं देने पर तेजस्वी ने उठाये थे सवाल, BJP ने किया पलटवार
Loading...
नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में भ्रष्टाचार और अपराध पर टॉलरेंस वाली सरकार है. मंजू वर्मा हो या कोई हो, अगर कानून की नज़र में दोषी है तो कानून अपना काम करेगा.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर