BJP ने बिहार को बीमार बताने को लेकर आरजेडी पर उठाया सवाल

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 6:09 PM IST
BJP ने बिहार को बीमार बताने को लेकर आरजेडी पर उठाया सवाल
बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि दुखद पहलू यह है कि आरजेडी के पोस्टर में बिहार को बीमार बताया गया है.

  • Share this:
पटना. 'क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' (Kyu Karein Vichaar, Theeke Toh Hain Nitish Kumar), यह स्लोगन बिहार (Bihar) में इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है. जेडीयू (JDU) के पोस्टर के जवाब में लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी आरजेडी (RJD)ने भी पोस्टर लगाया है. इसमें लिखा है, 'क्यों ना करें विचार, बिहार जो है बीमार.' वहीं, राज्य में पोस्टर पर सियासत तेज हो गई है.

आरजेडी की बीमार मानसिकता का परिचायक: बीजेपी
बीजेपी ने आरजेडी के पोस्टर में बिहार को बीमार बताए जाने पर सवाल उठा दिया है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि दुखद पहलू यह है कि आरजेडी के पोस्टर में बिहार को बीमार बताया गया है. एक तरह से पूरे राज्य का अपमान है. आरजेडी की बीमार मानसिकता का परिचायक है. कोई पूरे राज्य को बीमार कैसे बता सकता है. नीतीश कुमार या बीजेपी के खिलाफ राजनीति चमकाने के लिए अनर्गल शब्दों का प्रयोग कर आरजेडी के लोग बिहार की बेइज्जती करने का काम कर रहे हैं. इसके लिए आरजेडी को माफी मांगनी चाहिए.

आरजेडी का सच जानती है जनता: जेडीयू

आरजेडी के पोस्टर पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जनता आरजेडी का सच जानती है. हत्या, अपहरण, नरसंहार आदि किसकी पहचान है, ये जनता जानती है. आरजेडी को नैतिक अधिकार नहीं है कि इस तरह का फटेहाल नारा जनता के सामने लाने का.

नीतीश को जेडीयू भी अब मजबूर मुख्यमंत्री मान रहा है: आरजेडी
आरजेडी विधायक विजय प्रकाश कहते हैं कि जेडीयू ने अपने नारों से ही हकीकत बयान कर दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 'ठीके हैं' न कि 'ठीक हैं'. नीतीश को जेडीयू भी अब मजबूरी का मुख्यमंत्री मान रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...